निशिकांत कामत की मौत से सदमे में बॉलीवुड, फिल्मी सितारों ने जताया शोक

निशिकांत कामत की मौत से सदमे में बॉलीवुड, फिल्मी सितारों ने जताया शोक
निशिकांत कामत

'मुंबई मेरी जान', 'दृश्यम' और 'मदारी' जैसी मशहूर फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का सोमवार को निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 7:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'मुंबई मेरी जान', 'दृश्यम' और 'मदारी' जैसी मशहूर फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का सोमवार को निधन हो गया. वह 50 साल के थे. उनके निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. कई फिल्मी सितारों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया के जरिए शोक जताया है.

एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट किया, ''निशिकांत के साथ मेरा जुड़ाव केवल 'दृश्यम' तक का ही नहीं था. उनके साथ मेरे अच्छे संबंध थे. वह शानदार व्यक्ति थे, जो हमेशा मुस्कुराते रहते थे. बहुत जल्दी उन्होंने साथ छोड़ दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले.''
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर दुख जताते हुए लिखा, ''मैं आपकी मुस्कान और आंखों की चमक को हमेशा यार रखूंगी निशिकांत सर.'आशुतोष गोवारीकर ने ट्विटर पर लिखा, ''आप बहुत जल्दी चले गए निशिकांत, अभी बहूत सी कहानी बाकी थी. आपको आपके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा. खास करके मुंबई मेरी जान के लिए. आपके सिनेमा का याद किया जाएगा. आपके परिवार के लिए संवेदना.''

गौरतलब है कि कामत ने 2005 में मराठी फिल्म 'डोंबिवली फास्ट' से निर्देशन का सफर शुरू किया था. बॉलीवुड में उन्होंने 'मुंबई मेरी जान' से शुरुआत की. इस फिल्म में भी इरफान थे. कामत ने 2016 में 'रॉकी हैंडसम' में नकारात्मक भूमिका निभाई थी. इस फिल्म का उन्होंने निर्देशन भी किया था. अजय देवगन और तब्बू अभिनीत 'दृश्यम' उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज