लाइव टीवी
Elec-widget

हैदराबाद रेप पर बॉलीवुड ने जताया रोष, हुमा कुरेशी ने कहा- शर्मिंदा हूं

News18Hindi
Updated: December 1, 2019, 7:12 PM IST
हैदराबाद रेप पर बॉलीवुड ने जताया रोष, हुमा कुरेशी ने कहा- शर्मिंदा हूं
बॉलीवुड ने एक सुर में हैदराबाद केस पर रोष जताया.

सलमान खान (Salman Khan), हुमा कुरैशी, ऋचा चढ्ढा (Richa Chadda), फरहान अख्तर और शबाना आजमी ने एक सुर में हैदराबाद रेप की घटना पर रोष जताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2019, 7:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan), हुमा कुरैशी और ऋचा चढ्ढा (Richa Chadda) सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक की बलात्कार के बाद हत्या कर दिए जाने के मामले में रोष व्यक्त किया है और अपराधियों को जल्द से जल्द सजा देने की गुहार की है.

सलमान ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर कहा कि 'बेटी बचाओ' सिर्फ एक अभियान नारा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसा अपराध करने वाले इंसानी रूप में फैले हुए शैतान हैं.

ऋचा चढ्ढा ने अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा देने पर जोर दिया. यामी गौतम ने ट्वीट किया, ‘‘इस घटना से सदमे में हूं. क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर नहीं है? ये हम किस ओर जा रहे हैं?’’

फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने कहा कि इन ‘‘राक्षसों’’ को मौत की सजा होनी चाहिए. वरुण धवन ने कहा कि देश को महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाने के लिए हम सभी को साथ आने की जरूरत है.

अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने ट्वीट किया,‘‘हमें भारत को अपनी बेटियों के लिए सुरक्षित बनाना है. इस, घटना से दुखी और शर्मिंदा हूं.’’ शबाना आजमी और फरहान अख्तर ने भी घटना पर रोष जताते हुए दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कठघरे में लाने की अपील की.

यह भी पढ़ें:  अपनी पैंट की चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन तो अनन्‍या पांडे ने दिलाया याद, Viral हुआ Video

बता दें कि हैदराबाद से सामने आई घटना में प्रीति रेड्डी (बदला हुआ नाम) वेटेनरी डॉक्टर थींं. वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टोल प्लाजा के पास पार्क की थी, जब वह रात को घर वापस आ रही थीं तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. रात का समय होने के कारण प्रीति (बदला हुआ नाम) ने बहन को बताया, 'गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है. आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहे हैं.' इस बात पर उनकी बहन ने स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा. जब वह घर नहीं पहुंची, तब घरवालों ने उन्हें कॉल किया, तो फोन बंद आ रहा था. इस पर वो लोग खुद टोल प्लाजा तलाश के लिए निकल गए. टोल प्लाजा पहुंचने पर वहां उन्हें कोई नहीं मिला. इसके बाद परिजनों ने रात 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की. गुरुवार को पुलिस को प्रीति की बॉडी मिली.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 7:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...