दौड़ती-भागती मुंबई में लगा ऐसा कर्फ्यू, खाली सड़कें देख हैरान बॉलीवुड सितारे बोले - 'ऐसा नजारा कभी नहीं देखा'

दौड़ती-भागती मुंबई में लगा ऐसा कर्फ्यू, खाली सड़कें देख हैरान बॉलीवुड सितारे बोले - 'ऐसा नजारा कभी नहीं देखा'
जनता कर्फ्यू के बाद मुंबई में पसरे सन्नाटे को देख बॉलीवुड सितारे हुए हैरान.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की अपील का असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है. मुंबई में भी जनता कर्फ्यू के चलते पूरा शहर खाली दिखाई दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शुक्रवार को देश के नागरिकों से पूरे देश में रविवार (22 मार्च) सुबह सात बजे से रात 9 बजे तक 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' लागू करने की अपील की थी, जिसके बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखा. मायानगरी मुंबई (Mumbai), जहां आमतौर पर सड़कों में लंबा जाम और रेलवे स्टेशनों पर भारी भीड़ देखने को मिलती है, वहां भी सड़कों पर दूर-दूर तक इंसान दिखाई नहीं दे रहे थे. जिसे देखने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी काफी हैरान हो गए.

बॉलीवुड के कई सितारों ने मुंबई में पसरी शांति की तस्वीरें शेयर की हैं. शंहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मरीन ड्राइव का एक वीडियो शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'मैं अपने छत पे खड़ा ताली बजाऊंगा, घंटी, शंख बजाऊंगा, उन सब के लिए जो अपनी परवाह ना करके, हम सब को सुरक्षित रखते हैं.' वहीं कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने भी मुंबई की खाली सड़कों का वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे जनता कर्फ्यू के चलते पूरा मुंबई शांत हो गया है.





 






View this post on Instagram




 

Marine Drive, Mumbai this morning .. this is what National discipline means .. JAI HIND !!


A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on






वीडियो शेयर करते हुए भारती ने लिखा है, 'यह मेरा देश है. इस संकट के समय में विचारों से संयुक्त और व्यक्ति के तौर पर अलग. आज सड़कों पर एक भी व्यक्ति नहीं है. हम एक साथ कोरोना लड़ेंगे!' वहीं सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने भी अपने घर के सामने के दृश्य का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वह दिखा रहे हैं कि कैसे 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान मुंबई में सन्नाटा पसरा है और लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं.






 




View this post on Instagram




 

M proud of my country and the people,not even a single person on road. It’s our fight against Corona. Jai Hind! #jantacurfew


A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






वीडियो शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'मुझे अपे देश और इसके लोगों पर गर्व है. कोरोनावायरस से लड़ाई की खातिर एक भी शख्स सड़क पर नहीं आया. जयहिंद, जनता कर्फ्यू.' सुनील ग्रोवर के अलावा एक्टर आर माधवन (R Madhvan) ने भी मुंबई की शांति का वीडियो शेयर किया है. माधवन वीडियो में कह रहे हैं कि इस शहर को उन्होंने इतना शांत कभी नहीं देखा.
First published: March 22, 2020, 4:20 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading