अक्षय कुमार से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, इस मुश्किल घड़ी में सितारे कर रहे हैं लोगों की मदद

फोटो साभार: @PriyankaChopra/AkshayKumar instagram

फोटो साभार: @PriyankaChopra/AkshayKumar instagram

देश में कोरोना (Coronavirus) संकट बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोग जूझ रहे हैं. कई सेलेब्स अपने तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 12:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. देश में कोरोना (Coronavirus) संकट बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते लोग जूझ रहे हैं. अस्पतालों में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी देखने को मिल रही है. ऑक्सीजन को लेकर इस साल जितना हाहाकार देश में मचा है वो कोरोना की पहली वेव में नहीं देखने को मिला था. इस बीच सरकार ने ऑक्सीजन की कमी की भरपाई करने के लिए कई कदम उठाए हैं. इसी कड़ी में कई सेलेब्स अपने तरीके से लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं.

इन सब में सबसे ऊपर नाम सोनू सूद (Sonu Sood) का है. वह पिछले साल से ही प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद कर रहे हैं. वह एक मसीहा के तौर पर उनके लिए उभरे हैं. हाल में सोनू सूद छोटे-छोटे और दूर-दराज के गांवों में वैक्सीनेशन करवा रहे हैं और लोगों के बीच जागरुकता फैला रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भारत में नहीं है लेकिन वह अनुरोधों को बढ़ा रही है और देश भर से कोविड से बचाव करने वाले संसाधनों का आदान-प्रदान कर रही हैं, जिससे की लोग अपनी आवश्यकता के अनुसार उन संसाधनों को पा सकें. अपनी वैश्विक पहुंच का उपयोग करते हुए, प्रियंका इस समय के दौरान हमारे साथी नागरिकों की मदद करने के लिए सामुदायिक भागीदारी की जरूरतों पर जोर दे रही हैं.

priyanka chopra
फोटो साभार: @PriyankaChopra instagram

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक दिन पहले क्रिकेटर गौतम गंभीर के फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दिए हैं. इन करोड़ रुपए जरूरतमंदों को फूड, मेडिसिन और ऑक्सीजन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा.

Gautam Gambhir
फोटो साभार: @GautamGambhir instagram


एक्टर गुरमीत चौधरी ने आम लोगों के लिए पटना और लखनऊ में अल्ट्रा मोडर्न एक हजार बेड का अस्पताल खोलने का ऐलान किया है. उन्होंने इंस्पायर करने के लिए सोनू सूद का भी आभार जताया है.



Gurmeet
फोटो साभार: @Gurmeetinstagram


भूमि पेडनेकर हाल में ही कोरोना से रिकवर हुई हैं और उन्होंने खुद भी प्लाज्मा डोनेट किया और लोगों को भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की.

View this post on Instagram

A post shared by Bhumi  (@bhumipednekar)





इसके अलावा कई और भी सितारे हैं जिन्होंने इस महामारी में कई लोगों की मदद की है और कर रहे हैं. सलमान खान भी लोगों को खाना बनवा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज