• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने गलती से प्रिया मलिक को 'टोक्यो ओलंपिक' में जीत की दी बधाई, जमकर हुए ट्रोल

बॉलीवुड सेलेब्स ने गलती से प्रिया मलिक को 'टोक्यो ओलंपिक' में जीत की दी बधाई, जमकर हुए ट्रोल

प्रिया मलिक ने हंगरी के बुडापेस्ट में चल रहे विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. (फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar/milindrunning/vatsalsheth)

प्रिया मलिक ने हंगरी के बुडापेस्ट में चल रहे विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. (फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar/milindrunning/vatsalsheth)

प्रिया मलिक (Priya Malik) ने विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है, न कि टोक्यो ओलंपिक में. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), मिलिंद सोमन (Milind Soman) और वत्सल शेठ (Vatsal Sheth) ने ईवेंट का नाम गलत बताया है.

  • Share this:
    नई दिल्लीः प्रिया मलिक (Priya Malik) को वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने के लिए बी-टाउन की कई हस्तियों ने बधाई दी है. हालांकि, कुछ सेलेब्स ऐसे भी थे, जिन्होंने गलत समझा कि प्रिया ने जापान में चल रहे टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), मिलिंद सोमन (Milind Soman)  और वत्सल शेठ (Vatsal Sheth)  ने गलत टूर्नामेंट का जिक्र करते हुए, अपने सोशल मीडिया अकाउंट से प्रिया मलिक को जीत की बधाई दी है.

    मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया, 'धन्यवाद प्रिया मलिक! गोल्ड, टोक्यो ओलंपिक.' पोस्ट के कुछ देर बाद नेटिजंस ने मिलिंद को उनकी गलती के लिए फटकार लगाई. एक यूजर ने लिखा, 'ओलंपिक में नहीं...आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'सर यह विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप है, ओलंपिक नहीं... यह हंगरी में आयोजित की जाती है.' तीसरा यूजर लिखता है, 'थोड़ा गूगल करें और पता करें कि उन्होंने किस खेल प्रतियोगिता में जीत हासिल की है. बिना जानकारी के बधाई के लिए ट्वीट करना जरूरी नहीं है.'  मिलिंद को अपनी गलती का एहसास हो गया है और उन्होंने ट्वीट कर माफी मांग ली है.

    (फोटो साभारः Twitter/milindrunning)


    इसी तरह की गलती करते हुए, भूमि पेडनेकर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रिया मलिक की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'बेबी गोल्ड गोल्ड गोल्ड गोल्ड गोल्ड... प्रिया मलिक, टोक्यो ओलंपिक.' भूमि को बाद में अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया.

    (फोटो साभारः Instagram/bhumipednekar)


    वत्सल शेठ ने भी यही गलती की. हालांकि, बाद में जब वत्सल को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने लिखा, 'सॉरी ओलंपिक नहीं... लेकिन हमें अभी भी आप पर बहुत गर्व है.'

    (फोटो साभारः Twitter/vatsalsheth)


    ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

    बता दें कि भारतीय पहलवान प्रिया मलिक ने हंगरी के बुडापेस्ट में चल रहे विश्व कैडेट कुश्ती चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. प्रिया ने हंगरी में चैम्पियनशिप के फाइनल में बेलारूस की पहलवान कसेनिया पटापोविच (Kseniya Patapovich) को 5-0 से हराकर महिलाओं के 73 किलोग्राम वेट कैटेगरी का गोल्ड मेडल जीता था. प्रिया की जीत के एक दिन बाद चैंपियन वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं के 49 किलोग्राम कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता था. सारा अली खान और करीना कपूर उन सेलेब्स में शामिल थीं, जिन्होंने प्रिया को वर्ल्ड चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज