लाइव टीवी

Video: ऐसे जली बॉलीवुड की 'दीया', कौन से एक्टर-एक्ट्रेसेज़ से जलाए दीपक

News18Hindi
Updated: April 6, 2020, 1:11 AM IST
Video: ऐसे जली बॉलीवुड की 'दीया', कौन से एक्टर-एक्ट्रेसेज़ से जलाए दीपक
बॉलीवुड की दीया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर पांच अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए के घर की लाइट्स बंद कर के घरों के बाहर आने वाले एक्टर-एक्ट्रेसेज़ के बारे में जानिए...

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस संकट से निपटने में राष्ट्र के ‘‘सामूहिक संकल्प एवं एकजुटता’’ को प्रदर्शित करने के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर ‘रविवार रात नौ बजे नौ मिनट तक’ करोड़ों देशवासियों ने अपने घरों की बत्तियां बुझा दीं और दीये, मोमबत्ती तथा मोबाइल फोन की फ्लैशलाइट जलाई. उल्लेखनीय है कि यह दूसरा मौका है जब मोदी ने जारी ‘लॉकडाउन’ के दौरान इस वैश्विक महामारी के खिलाफ लोगों को एकजुट करने की कोशिश की. लॉकडाउन से ठीक पहले 22 मार्च को ‘‘जनता कर्फ्यू ’’के दौरान भी लोगों ने प्रधानमंत्री की अपील पर ताली, थाली, और घंटी आदि बजा कर कोरोना वायरस संकट का मुकाबला कर रहे स्वास्थ्यकर्मियों का उत्साह बढ़ाया था.

इस मामले में बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां बिल्कुल भी पीछे नहीं रहीं. कई नामीचन एक्टर-एक्ट्रेसेज़ घरों से बाहर आए उन्होंने दीपक, मोमबत्ती आदि जलाकर पीएम को सपोर्ट किया. इस सूची में बयोवृद्ध बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर से लेकर सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन भी शामिल रहे. अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शिल्पा शेट्टी, अर्जुन रामपाल, टिस्का चोपड़ा, आलिया भट्ट, पूरे परिवार समेत एक्ट्रेस कंगना रनौत, टिस्का चोपड़ा, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, शाहरुख खान के साथ बेटे अबराम, कीर्ति खरबंदा आदि ने भी अपने घरों के सामने दीपक जलाया.

लता मंगेशकर ने अपनी किसी कार्यक्रम में दीप प्रज्जवलित करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर है.



अमिताभ बच्चन ने आसमान में टॉर्च जलाते हुए अपनी बात रखी है.



अक्षय कुमारने भी अपनी बात रखी. उन्होंने कहा, हम साथ खड़े होकर ही इस भयानक दौर से बाहर निकलंगे.



अभिनेत्री आलिया भट्ट, शिल्पा शेट्टी और अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा भी मोमतबत्ती से दीया लजाया. कंगना रनौत भी फी परिवार के साथ बाहर आईं.



अभिनेता अनिल कपूर भी अपने बॉलकनी पर आए और दीपक जलाया. इसके अलावा माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन भी बाहर निकलीं.







बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के छोटे बेट अबराम को भी दीया लगाते देखा गया. जबकि सोनू निगम ने इस कैंडल लाइट रोशनी क को म्यूजिक नाइट में बदलकर एक गाना भी सुना दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2020, 1:11 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading