फिल्म ‘कल हो न हो’ की झनक शुक्ला को नहीं मिल रहा काम, कहा- '25 की उम्र में हो गई हूं रिटायर'

'कल हो न हो' फिल्म में जिया का रोल प्ले करने वाली झनक शुक्ला.
(फोटो साभार : jhanakshukla/Instagram)

'कल हो न हो' फिल्म में जिया का रोल प्ले करने वाली झनक शुक्ला. (फोटो साभार : jhanakshukla/Instagram)

शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ‘कल हो न हो’ (Kal Ho Na Ho) में जिया का किरदार निभाने वाली बच्ची झनक शुक्ला (Jhanak Shukla) अब बड़ी हो गई हैं. झनक एक्टिंग को अलविदा कह दूसरे रास्ते पर चल पड़ी हैं.

  • Share this:
मुंबई: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रीती जिंटा (Preity Zinta) की सुपरहिट फिल्म ‘कल हो न हो’ (Kal Ho Na Ho) की जिया आज भी सबको याद होंगी, लेकिन बड़े पर्दे पर जिया का रोल प्ले करने वाली झनक शुक्ला (Jhanak Shukla)  गुमनामी में जीने को मजबूर है. अक्सर देखा गया है कि बेहद पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट बड़े होने के बाद गायब हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ है झनक शुक्ला के साथ.

छोटे पर्दे पर आने वाले सुपरहिट टीवी शो 'करिश्मा का करिश्मा' में काम करने वाली झनक ने अपनी प्यारी अदाओं से दर्शकों का मन मोह लिया था. यह टीवी सीरियल 90 के दशक के सबसे फेमस शो में से एक था. काफी लंबे समय तक चले इस शो में झनक के काम को बहुत पसंद किया गया. चाइल्ड आर्टिस्ट झनक शुक्ला बड़े होने पर इतनी बदल गई हैं कि अब उनकी फोटो देखकर शायद ही आप अंदाजा लगा पाएं.





एक वीडियो इंटरव्यू में झनक शुक्ला ने बताया कि ‘उनके पास काम नहीं है इसलिए उनके मम्मी पापा कहते हैं कि अब उनका रिटायरमेंट शुरू हो गया है. झनक ने बताया कि बचपन में वह जितनी एक्ट्रोवर्ट थी, बड़े होने पर उतनी ही इंट्रोवर्ट हो गई हैं. बचपन में इतना काम किया कि अपना बचपन भी नहीं जी पाई, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं एक्टिंग से उब गई हूं. लेकिन अब मुझे अपने मन का काम करना है.
वीडियो में वह आगे कहती हैं, कि उनके पैरेंट्स भी चाहते थे कि एक्टिंग से ब्रेक ले लूं . मुझे इतिहास में काफी रुचि थी इसलिए मैं एक आर्कियोलॉजिस्ट हूं. झनक न्यूजीलैंड जाना चाहती हैं. वहां म्यूजियम में काम करते हुए शांति से जीवन बिताना चाहती हूं. झनक ने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सोचती थी कि 24 साल की होने पर खूब पैसे कमाउंगी, शादी करके सेटल हो जाउंगी लेकिन अब मैं 25 साल की हो गई हूं और कोई कमाई नहीं हो रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज