बॉलीवुड के कंपोजर-सिंगर प्रीतम के पिता का निधन, कैलाश खेर ने दी जानकारी

बॉलीवुड के कंपोजर-सिंगर प्रीतम के पिता का निधन, कैलाश खेर ने दी जानकारी
प्रीतम चक्रवर्ती.

बॉलीवुड में अपने संगीत और गानों को लेकर अलग पहचान रखने वाले म्यूजिक कंपोजर-सिंगर प्रीतम (Pritam) के पिता का निधन हो गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड जगत की हस्तियों की ओर से कई दुखद खबरें आ रही हैं. अब बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने इस बात की जानकारी दी है कि संगीतकार-पार्श्व गायक प्रीतम के पिता नहीं रहे. कैलाश खेर ने लिखा, "मेरे दोस्त के पिता जी देवलोक सिधार गए, दिवंगत आत्मा की सद्गति की मनोकामना. परिवार को ढाढ़स मिले यही प्रार्थना. प्रीतम मेरे भाई ईश्वर का मनन ही इस समय की ज़रूरत. ॐ नमो: शान्ति. हरि ॐ.

उल्लेखनीय है कि प्रीतम को बॉलीवुड के उन संगीतकारों में से एक माना जाता है जो आज के दौर के ऑडिएंस को समझते हुए ऐसे गाने बनाते हैं जो सबको पसंद आते हैं. कई बार स्टेज से स्टार्स को यह कहते हुए सुना जा चुका है कि वो हिट गाने इसीलिए दे पा रहे हैं कि उन्हें काफी समय बाद प्रीतम मिल गए हैं. उल्लेखनीय है कि मौजूदा दौर के सबसे लोकप्रिय बॉलीवुड पार्श्व गायक अरिजीत सिंह को प्रीतम सिंह ने ही मौके दे देकर आज इतना बड़ा कर दिया है.

हाल ही में जब कोविड 19 के लिए चंदा इकट्ठा करने के लिए आई फॉर इंडिया का एक इवेंट हुआ था जिसमें सभी स्टार्स गाना गा रहे थे उसमें आखिरी बार प्रीतम को देखा गया था. उन्होंने अरिजीत सिंह के साथ गाना गाया था. उल्लेखनीय है कि प्रीतम का पूरा नाम प्रीतम चक्रवर्ती है. वो पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. उनके पिता का नाम प्रबोध चक्रवर्ती था.



कैलाश खेर की ओर से ये जानकारी देने के बाद प्रीतम और कैलाश के फैन्स भी उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः B'day Spcl: इस एक्ट्रेस से प्यार करते थे करण जौहर? कहने पर पहाड़ से लगाई छलांग
First published: May 25, 2020, 5:26 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading