Home /News /entertainment /

पकड़े गए फिल्म डायरेक्टर सोहम शाह के घर चोरी करने वाले, विवेक ओबरॉय ने कहा- मुंबई पुलिस को सलाम

पकड़े गए फिल्म डायरेक्टर सोहम शाह के घर चोरी करने वाले, विवेक ओबरॉय ने कहा- मुंबई पुलिस को सलाम

बॉलीवुड डायरेक्टर सोहम शाह.

बॉलीवुड डायरेक्टर सोहम शाह.

बॉलीवुड डायरेक्टर सोहम शाह (Soham Shah) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ 'लक' ‌और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'काल' बनाई थी.

मुंबई. बॉलीवुड डायरेक्टर सोहम शाह (Soham Shah) के घर में चोरी की घटना सामने आई है. हालांकि अब चोर पकड़ भी लिए गए हैं. चोरों के पकड़े जाने के बाद मामले का खुलासा हुआ. मुंबई पुलिस ने चोरों को पकड़ने के बाद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. असल में चोरी की घटना के बाद सोहम शाह नजदीकी जुहू पुलिस स्टेशन मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने सोहम शाह के बयान के आधार पर चोरी का मामला दर्ज कर आगे की जांच की. सीसीटीवी में दिख रहा दो चोर शाह के बिल्डिंग में प्रवेश कर रहे थे और बाहर निकल रहे थे.

वह दोनों चोर अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए थे, लेकिन उनमें से एक आरोपी ने अपने बाएं हाथ पर "MalikA" नाम का टैटू बनवाया था. इस टैटू के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेम लांगनाथन देवेंद्र (उम्र 26) को विले पार्ले के इंदिरा नगर से गिरफ्तार किया. 26 मई को आरोपी ने घर में से 2 सेलफोन और 3000 कैश चुरा कर फरार हुए थे. पुलिस ने पैसा और मोबाइल इस आरोपी के पास से बरामद किया है. दूसरे आरोपी सुरेश प्रभु की तलाश पुलिस कर रही है.









सोहम शाह ने संजय दत्त और इरमान खान के साथ लक फिल्म बनाई थी. जबकि उन्होंने अजय देवगन, जॉन अब्राहम, विवेक ओबरॉय, ईशा देओल, लारा दत्ता के साथ 'काल' फिल्म बनाई थी.



कुछ दिन पहले ही उन्होंने जिंदगी को जी ले जरा गाना रिलीज किया था. इसमें विवेक ओबेरॉय और रविकिशन, ईशा देओल भी दिखाई दिए थे.

यह भी पढ़ेंः जिसके साथ फिल्म की उसके साथ अच्छे नहीं हैं अनुराग कश्यप के रिश्ते, कही ऐसी बात

Tags: Bollywood, Crime Branch, Mumbai

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर