होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों में सेलेब्स का जलवा, एक्ट्रेसेज ने अपनी अदाओं से लूटी महफिल- देखें VIDEOS

बॉलीवुड की दिवाली पार्टियों में सेलेब्स का जलवा, एक्ट्रेसेज ने अपनी अदाओं से लूटी महफिल- देखें VIDEOS

सोशल मीडिया पर दिवाली पार्टी के वीडियोज छाए हुए हैं. (फोटो साभार: Instagram@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर दिवाली पार्टी के वीडियोज छाए हुए हैं. (फोटो साभार: Instagram@viralbhayani)

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बीती रात अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था. इस सेलिब्रेशन में मनोरंजन जगत के कई लोग ...अधिक पढ़ें

मुंबई: भूमि पेडनेकर (Bhumi Padnekar), मनीष मल्होत्रा, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना की दिवाली पार्टी के बाद एकता कपूर ने मुंबई में अपने घर पर एक पार्टी होस्ट की. पार्टियों में फिल्म जगत के तमाम सेलेब्स शानदार ड्रेस में नजर आए और फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया.

एकता कपूर की गेस्ट लिस्ट में अनन्या पांडे, दिशा पाटनी, आयुष्मान खुराना सहित बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल थे. आनंद पंडित और अबू जानी-संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में भी ऐसा ही नजारा था. अनन्या पांडे ने एकता कपूर की दिवाली पार्टी में पेस्टल हरे रंग के लहंगे में सुर्खियां बटोरीं. एक्ट्रेस का कुछ यही अंदाज अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में दिखा. अजय देवगन की लाडली न्यासा के अलावा शनाया कपूर भी दिवाली पार्टी में नजर आईं.

डेजी शाह, आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में सफेद साड़ी में खूबसूरत लगीं. एक छत के नीचे सबसे बड़े सितारों को दिवाली पर जश्न मनाते हुए देखा गया. सोनल चौहान भी पारंपरिक परिधान में ग्लैमरस नजर आईं. एक्टर नितिन अरोड़ा की पार्टी में भी सितारों ने शिरकत की.

अबू जानी-संदीप खोसला की पार्टी में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे. उन्होंने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था, जबकि ट्विंकल लाल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. हिना खान, एकता कपूर की पार्टी में सिंपल नीली साड़ी में नजर आईं. उन्होंने इसके साथ मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया था.

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने एकता कपूर की पार्टी में फैंस को कपल्स गोल दिए. जहां तेजस्वी एक काले रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज में खूबसूरत लग रही थीं, वहीं करण ने शेरवानी में उनका साथ दिया. दिशा पाटनी ने एकता कपूर की दिवाली पार्टी के लिए एक भारी-भरकम ड्रेस पहनी थी.

Tags: Ananya Pandey, Bhumi Pednekar, Bollywood, Diwali Celebration

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें