बॉलीवुड ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अग्रिम जमानत की अर्जी दी

दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश.
दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश.

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने शनिवार को मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 8:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) ने शनिवार को मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है. करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वे एजेंसी के सामने उपस्थित नहीं हुई.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स तस्करों और बॉलीवुड हस्तियों के बीच कथित संबंधों की जांच कर रहे नार्कोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा प्रकाश को 28 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन वह ब्यूरो के समक्ष पेश नहीं हुई. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी थी.


घर पर छापेमारी कर एनसीबी ने जब्त की थी 1.8 ग्राम हशीश
एनसीबी ने पिछले महीने करिश्मा प्रकाश से पूछताछ की थी. 27 अक्टूबर को एनसीबी ने वर्सोवा इलाके में प्रकाश के घर पर छापेमारी कर 1.8 ग्राम हशीश जब्त की थी. हालांकि प्रकाश के वकील ने इस बात से इनकार किया था कि वे वहां रहती हैं. पिछले महीने एनसीबी ने इस मामले में एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत कई लोगों के बयान दर्ज किये थे.



केन्द्रीय एजेंसी राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज