Drugs Case: फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की वाइफ को NCB ने किया अरेस्ट

समीर वानखेड़े- NCB जोनल डायरेक्टर (Photo credit: ANI)
समीर वानखेड़े- NCB जोनल डायरेक्टर (Photo credit: ANI)

फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) की पत्नी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बताया कि उन्हें ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2020, 10:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला (Film Producer Firoz Nadiadwala) की पत्नी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया. नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB), मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि उन्हें ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया गया है. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल (Drugs Case) सामने आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की बॉलीवुड से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापेमारी जारी है.

खबर है कि फिल्म ​स्टार्स के बाद अब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा है. शनिवार देर रात छापेमारी की कार्रवाई के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है. इसके बाद एनसीबी की टीम अब नाडियावाला को समन भेजने की तैयारी कर रही है.

एनसीबी मुंबई के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेडे ने कहा कि, फिरोज नाडियाडवाला को एजेंसी ने दिन में समन किया था, लेकिन वह पेश नहीं हुए. उन्होंने कहा, ‘हमने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को एनडीपीएस कानून के तहत गिरफ्तार किया है. आगे की जांच जारी है.’
अधिकारियों ने बताया कि इससे पहले एनसीबी की टीम ने नाडियाडवाला के आवास की तलाशी ली और वहां से 10 ग्राम गांजा जब्त किया. उन्होंने कहा कि प्रतिबंधित पदार्थ को वाहिद अब्दुल कादिर शेख उर्फ सुल्तान से खरीदा गया था, जिसे पहले गिरफ्तार किया जा चुका है. अधिकारियों ने बताया, ‘फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को एनडीपीएस की धारा 67 के तहत नोटिस जारी किया गया था. उनका बयान दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.’जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार की देर रात छापेमारी की कार्रवाई की. एनसीबी की टीम ने ​नाडियाडवाला के तीन फोन भी जब्त कर लिए हैं. जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे.




अभी तक की खबर के मुताबिक लोखंडवाला, मलाड, अंधेरी और नवी मुंबई में रेड डाली गई थी. एनसीबी की टीम ने इस्माइल शेख नाम के ड्रग्स पेडलर के साथ चार अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. एनसीबी को इसके पास से भारी मात्रा में ड्रग्स बारामद हुई है.



NCB ने अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को किया था अरेस्ट
एनसीबी की टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट किया था. एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी बरामद की थी. ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी के बाद से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में संलिप्तता का मामला सामने आया था. ड्रग्स केस में एनसीबी 22 लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. डेमेट्रिएड्स के रूप ने एनसीबी ने 23वें शख्स को गिरफ्तार किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज