Breaking: ड्रग्स रैकेट के मास्टरमाइंड हैं बॉलीवुड के ही मशहूर एक्टर, 3 बड़े नामों को समन भेजेगी NCB!

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्टर का नाम आया सामने

बॉलीवुड (Bollywood) ड्रग्स केस (Drugs Case) को लेकर आए दिन नई जानकारी सामने आई है. वहीं हाल ही में सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस ड्रग्स रैकेट में बॉलीवुड के ही एक्टर मास्टर माइंड हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के केस में ड्रग्स (Drugs) के एंगल से जांच कर रही एनसीबी बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के कई लोगों पर शिकांजा कसती दिखाई दे रही है. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की गिरफ्तारी, इसके बीते दिनों तीन बड़ी एक्ट्रेसेस को समन करने के बाद अब इस केस में एक और बड़ा नाम सामने आ रहा है. बॉलीवुड से जुड़े इस बड़े नाम की जानकारी एनसीबी (NCB) से जुड़े सूत्रों ने दी है. बताया जा रहा है कि इस पूरे ड्रग्स रैकेट के पीछे बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर हैं, जो इसके मास्टरमाइंड भी हैं. इसके अलावा इस एक्टर के बारे में कुछ और जानकारी भी सामने आई है.

    इस मामले में एनसीबी सूत्रों के हवाले से ये सामने आया है कि एनसीबी के हाथ एक बड़ी जानकारी लगी है. जिसके मुताबिक ड्रग्स रैकेट के पीछे एक मशहूर बॉलीवुड एक्टर का माइंड है. ये एक्टर पहले सुपरमॉडल भी रह चुका है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए कई पेडलर्स ने एनसीबी के सामने इस एक्टर का नाम लिया है. इस मामले में जांच कर रही एनसीबी को पता चला है कि ड्रग्स रैकेट का ये मास्टरमाइंड एक्टर कई ड्रग्स सप्लाई करने वाले लोगों से कनेक्शन रखता है और इंडस्ट्री के कई लोगों को ये ड्रग्स मुहैया भी कराता है.





    बताया जा रहा है कि इस मामले में अभी एनसीबी और भी जानकारी इकट्ठा कर कर ही है. इस मामले में अभी किसी के नाम सामने नहीं आया है. वहीं एनसीबी को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ में कई अहम नई इनफॉर्मेशन मिली थी.

    इसके अलावा इस केस में एक और बड़ी जानकारी सामने आई है. वो ये है कि एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के 3 बड़े नामों को समन भेजेगी. बॉलीवुड में ड्रग्स के मामले में इन तीनों से पूछताछ की जाएगी. माना जा रहा है कि इन तीनों का भी  छानबीन के दौरान नाम सामने आया है और इन पर भी गंभीर आरोप लग सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.