Home /News /entertainment /

VIDEO: पुनीत पाठक ने पत्नी को नींद से जगाया, फिर हुए रोमांटिक तो धर्मेश ने कही ये बात

VIDEO: पुनीत पाठक ने पत्नी को नींद से जगाया, फिर हुए रोमांटिक तो धर्मेश ने कही ये बात

पुनीत पाठक ने निधि से साल 2020 में शादी की थी(फोटो साभर, Instagram/@punitjpathak)

पुनीत पाठक ने निधि से साल 2020 में शादी की थी(फोटो साभर, Instagram/@punitjpathak)

कोरियाग्राफर, डांसर और एक्टर पुनीत पाठक (Punit Pathak) अक्सर अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) के साथ वाली तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक वीडिया इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें पुनीत अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. साथ ही पुनीत पाठक के इस वीडियो पर कोरियोग्राफर धर्मेश (Dharmesh) ने भी कमेंट किया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर पुनीत पाठक (Punit Pathak) का कुछ दिन पहले एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे थे. वैसे अक्सर वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी पत्नी निधि मुनि सिंह (Nidhi Moony Singh) के साथ वाली तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में, उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें पुनीत और निधि अपने बेड रूम में नजर आ रहे हैं. कोरियोग्राफर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ये सचमुच सो रही हैं या जागी हुई हैं’

    धर्मेश सर ने किया ऐसा कमेंट

    इस वीडियो को खुद पुनीत पाठक ने बनाया है. जब वो वीडियो बना रहे होते हैं तो निधि अपनी आंखे बंद की होती हैं. ऐसा लग रहा है कि वो सो रही हैं. फिर पुनीत उन्हें अपने हाथों से पुश करते हैं. इसके बाद निधि अपनी आंखें खोलती हैं और देखती हैं कि पुनीत तो उनका वीडियो बना रहा है. वीडियो के अंत में कपल एक-दूसरे को गले लगा लेते हैं. इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. साथ ही पुनीत पाठक के दोस्त कोरियोग्राफर धर्मेंश ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है. उन्होंने लिखा,  ‘फ्रेम थोड़ा-थोड़ा हिल रहा है’.


    ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर हुई थी मुलाकात

    पुनित पाठक ने साल 2020 में निधि मुनि सिंह से शादी की. अगर बात करें पुनित-निधि की लव स्टोरी की तो, दोनों पहली बार ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले थे. शो के दौरान ही दोनों में दोस्ती हुई, फिर प्यार हुआ और 11 दिसंबर 2020 को दोनों साथ जन्मों के बंधन में बंध गए.

    पुनीत पाठक के अगर करियर की बात करें तो वो शुरुआत में एक क्रिकेटर या फिल्ममेकर बनना चाहते हैं. कॉलेज के दिनों में उनका इंटरेस्ट डांस की तरफ हुआ. पुनीत ने इस बारे में अपने घर में बताया. पुनीत के पिता डॉ. जयेश पाठक उनके इस फैसले से सहमत नहीं थे. पिता चाहते थे कि उनका बेटा फैमिली बिजनेस को संभाले. इस बात को लेकर पिता से कई बार उनकी बहस भी हुई. पुनित के छोटे भाई निशित पाठक ने अपने बड़े भाई की ख्वाहिश पूरी करने के लिए  बिजनेस को संभाला. गौरतलब है कि पुनित के छोटे भाई भी डांसिंग में करियर बनाना चाहते हैं, मगर अपने बड़े भाई के लिए अपनी चाहत को कुर्बानी  दे दी.

    पुनीत पाठक ने अपने छोटे भाई की कुर्बानी को जाया नहीं होने दिया. उन्होंने डांस की दुनिया में नाम कमाने के लिए दिन रात एक कर दी. साल 2009-10 में पुनीत ने डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 2’ में हिस्सा लिया और शो के सेकेंड रनर-अप बने. इसके बाद उन्होंने अपने करियर में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. कई डांस रियलिटी शो में वो गेस्ट, कोरियोग्राफर और जज के तौर पर हिस्सा लिया. साल 2019 पुनित पाठक ‘खतरों के खिलाड़ी-9’ में भाग लिया और इसके विजेता बने.  इसी साल ‘डांस प्लस’ के पांचवे सीजन में मेंटॉर भी बने.

    इसी दरम्यान पुनीत पाठक ने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई. साल 2013 में उन्होंने फिल्म ‘एबीसीड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. साल 2015 में पुनित ने एबीसीडी-2 में काम किया. फिर इसके बाद साल 2018 में फिल्म ‘नवाबजादे’ में वो कॉमेडी करते हुए नजर आए. साल 2010 में पुनीत एक बार फिर डांस बेस्ड फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में अहम भूमिका निभाई.

    Tags: Super Dancer 4, TV

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर