होम /न्यूज /मनोरंजन /महाशिवरात्रि पर बॉलीवुड के मशहूर रैपर ने शेयर की बचपन की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

महाशिवरात्रि पर बॉलीवुड के मशहूर रैपर ने शेयर की बचपन की तस्वीर, पहचान पाना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)

कई बार ऐसा भी देखा गया है कि किसी खास मौके पर बॉलीवुड सितारे अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर करते नजर आते हैं, जो सोशल मीडि ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बॉलीवुड सितारे काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपना अपडेट्स यहां देते रहते हैं. इस प्लेटफॉर्म के जरिए सेलेब्स अपने फैंस के साथ हमेशा जुड़े रहते हैं. कई बार ऐसा भी देखा गया है कि किसी खास मौके पर बॉलीवुड सितारे अपने बचपन की तस्वीर भी शेयर करते नजर आते हैं, जो सोशल मीडिया पर छा जाती है. इसी क्रम में आज महाशिवरात्रि के दिन बॉलीवुड के एक मशहूर रैपर ने भी अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई है.

    यह बचपन की तस्वीर और किसी ने नहीं, बल्कि यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) ने शेयर की है. आमतौर पर किसी भी सेलेब्स की बचपन की तस्वीर देखकर कोई भी पहचान जाता है, लेकिन हनी सिंह की इस बचपन की तस्वीर को देखकर उन्हें पहचान पाना बहुत मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर अभी 30 मिनट पहले ही हनी सिंह ने ये तस्वीर शेयर की है, जिसे अब तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है.

    News18 Hindi
    (फोटो साभारः Instagram @yoyohoneysingh)


    News18 Hindi


    हनी सिंह की इस तस्वीर पर लोग कमेंट कर उन्हें महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. बता दें, इन दिनों हनी सिंह एक बार फिर से अपने पुराने अवतार में लौट आए हैं. वह आए दिन अपने नए-नए गाने रिलीज कर रहे हैं और उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लग रहे हैं. उनका हालिया गाना 'शोर मचेगा' हर तरफ छाया हुआ है. यही नहीं, इससे पहले रिलीज हुए उनके गाने 'सईयां जी' अब तक यूट्यूब पर तबाही मचा रहा है.

    Tags: Yo Yo Honey Singh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें