‘आर्टिकल 15’ में दमदार किरदार में नजर आएंगे मोहम्मद जीशान!

बॉलीवुड फिल्म 'आर्टिकल 15' में मोहम्मद जीशान अयूब एक निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनकी भूमिका छोटी लेकिन दमदार है.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:29 PM IST
‘आर्टिकल 15’ में दमदार किरदार में नजर आएंगे मोहम्मद जीशान!
बॉलीवुड फिल्म 'आर्टिकल 15' में दमदार अभिनय में नजर आएंगे मोहम्मद जीशान मुहम्मद
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 3:29 PM IST
एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब चर्चित बॉलीवुड फिल्म 'आर्टिकल 15' में एक निर्णायक भूमिका में नजर आएंगे. पिछले दिनों जीशान ने 'आर्टिकल 15' फिल्म में अपनी भूमिका पर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान जीशान ने कहा कि वास्तव में 'आर्टिकल 15' की कहानी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित एक अलग तरह की फिल्म है. दर्शक इस फिल्म के जरिए मुल्क से सीधे जुड़ाव महसूस करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारे देश में मुल्क को लेकर हमेशा बहुत अधिक सुर्खियां रहती हैं. फिल्म की कहानी भी इसी तरह की घटनाओं से प्रभावित है. हालांकि देश को लेकर पहले भी कई कहानियां लिखी और टेलीविजन पर देखी गई हैं.

गौरतलब है कि फिल्म में जीशान के किरदार पर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं, लेकिन खुद जीशान ने फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर अधिक जानकारी साझा करने से मना कर दिया. उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि  'आर्टिकल 15' में उनका ज्यादा लंबा रोल नहीं है, लेकिन वे काफी खास किरदार निभा रहे हैं.



फिल्म में उनकी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है. जीशान का कहना कि उनके किरदार को अलग करने बाद फिल्म की कहानी अपनी मौलिकता खो देगी.

'आर्टिकल 15' फिल्म का हाल ही में जारी हुआ नया पोस्टर


जाति व्यवस्था पर आधारित है 'आर्टिकल 15'


'आर्टिकल 15' फिल्म पर उठ रहे विवाद के बारे में जीशान ने कहा, फिल्म देश में जातीय संरचना जैसे मूल सामाजिक मुद्दे पर विचार करती है, जिसके कारण समाज में असंतुलन पैदा होता है. जाति की व्यवस्था हमारे समाज के लिए अनुचित और गलत है. क्योंकि इसके कारण समाज में एक पक्षपात पूर्ण सिस्टम विकसित हो गया है. हालांकि जीशान ने स्पष्ट किया की फिल्म में जाति आधारित सामाजिक व्यवस्था की खामियों को बहुत कम दिखाया गया है. बिना फिल्म देखे ही लोगों को इसकी सच्चाई के बारे में पता है.
Loading...

फिल्म में आयुष्मान के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए जीशान ने कहा कि ये बहुत अच्छा रहा. उन्होंने कहा कि वे आयुष्मान को बहुत दिनों से जानते हैं, लेकिन कभी साथ में काम करने का मौका नहीं मिला. ऑन-स्क्रीन आयुष्मान के साथ करने का अनुभव काफी अच्छा रहा और बहुत अच्छा समय बीता.

ये भी पढ़ें: गोली चला रहे शख्स को सपना चौधरी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, VIDEO वायरल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...