लाइव टीवी

Baaghi 3- टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में हो सकती है गली बॉय एक्टर की एंट्री

News18Hindi
Updated: November 5, 2019, 8:07 PM IST
Baaghi 3- टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में हो सकती है गली बॉय एक्टर की एंट्री
Baaghi 3- टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में हो सकती है गली बॉय एक्टर की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 ) को लेकर इस समय एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में अब गली बॉय एक्टर विजय वर्मा की एंट्री हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 8:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार फिल्म बागी 3 (Baaghi 3 ) को लेकर इस समय एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में अब गली बॉय एक्टर विजय वर्मा की एंट्री हो सकती है. गली बॉय में उनके अभिनय को काफी सराहा गया है.

हाल ही में बागी फिल्म के एक्शन सीन को लेकर भी एक खबर सामने आई थी जिसमें पता चला था कि इस फिल्म टाइगर श्रॉफ करीब 40-50 गुंडों से एक साथ लड़ते नजर आने वाले हैं. वहीं पूरी फिल्म में करीब 400 गाड़ियां ब्लास्ट कर दी जाएंगीं. इस खबर के सामने आने के बाद ये काफी ज्यादा वायरल हो रही है. टाइगर के फैंस खुश हो रहे हैं.

बता दें कि फिल्म का एलान तभी हो गया था जब फिल्म बागी 2 रिलीज हुई थी. फिल्म को लेकर टाइगर के फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं और निश्चित ही फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. बागी 3 एक साउथ की फिल्म वेट्टई की रीमेक होगी जिसकी कहानी में थोड़ा बदलाव किया जाएगा. अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की इस फिल्म में वापसी कर सकती हैं. वो पहली वाली बागी का हिस्सा बनीं थीं. इस फिल्म को अहमद खान निर्देशित करेंगे हैं.

ये भी पढ़ें -

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral

अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...