श्रद्धा कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस है 'स्त्री' की असली 'चुड़ैल'

ऱिलीज के 11 दिन में ही 85 करोड़ रुपये कमा चुकी है फिल्म स्त्री. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर हैं मुख्य भूमिका में.

News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 6:39 PM IST
श्रद्धा कपूर नहीं, ये एक्ट्रेस है 'स्त्री' की असली 'चुड़ैल'
फ्लोरा सैनी
News18Hindi
Updated: September 11, 2018, 6:39 PM IST
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' हॉरर कॉमेडी से भरपूर थी. लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया, लेकिन इस फिल्म में भूत का रोल निभाने वाली फ्लोरा सैनी को बहुत कम लोग जानते होंगे. फ्लोरा सैनी इस फिल्म में चुड़ैल का रोल निभा कर सुर्खियों में छाई हुई हैं. यानी स्त्री की र‍ियल चुड़ैल श्रद्धा नहीं फ्लोरा थीं.
फिल्म 'स्त्री' में अपने डरावने रूप से इस एक्ट्रेस ने सबको खूब डराया था.जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों को लगा श्रद्धा कपूर ने ही फिल्म में चुड़ैल का रोल ​किया है. लेकिन फिल्म में चुड़ैल का किरदार फ्लोरा ने निभाया है. फ्लोरा सैनी की ये पहली फिल्म नहीं है इससे पहले भी वो मलयालम कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं.


इस फिल्म के बारे में फ्लोरा का कहना है, "मैंने स्त्री में एक चुड़ैल का किरदार निभया था जिसे दूसरी कई एक्ट्रेसेस करना चाह रही थीं. फ्लोरा ने आगे कहा कि मैंने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं और मुझे खुशी है कि फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया." जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की रिलीज से पहले उनका कहीं भी जिक्र नहीं हुआ तो उन्हें कैसा लगा. इस पर फ्लोरा ने बताया कि " फिल्ममेकर्स नहीं चाहते थे कि रिलीज से पहले मुझे कोई जाने, अब लोगों की प्रतिक्रिया जानकर काफी अच्छा लग रहा है."
फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के अलावा अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. 11 दिन में फिल्म 85 करोड़ रुपये कमा चुकी है.





पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर