लाइव टीवी

कौन है वो एक्टर जिसकी एक झलक देखकर फिदा हो गई थीं रानी मुखर्जी?

News18Hindi
Updated: September 26, 2018, 11:51 AM IST
कौन है वो एक्टर जिसकी एक झलक देखकर फिदा हो गई थीं रानी मुखर्जी?
रानी मुखर्जी

मुंबई में आयोजित फोर्ब्स इंडिया के टाइकूंस ऑफ टुमॉरो इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचीं बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2018, 11:51 AM IST
  • Share this:
मुंबई में आयोजित 'फोर्ब्स इंडिया टाइकून्स ऑफ टुमॉरो' इवेंट में कारोबार जगत के साथ-साथ फिल्म जगत से भी कई हस्तियां शामिल हुईं. इस कार्यक्रम में  बॉलीवुड से  रानी मुखर्जी, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी शरीक हुए. इस दौरान रणवीर सिंह को यूथ आइकन टाइटल से नवाज़ा गया. वहीं भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल को आइकन ऑफ एक्सीलेंस से नवाजा गया.

सम्मान समारोह के दौरान सभी सितारों ने मंच पर आकर अपनी बात कही और करियर से जुड़े अपने विचार भी शेयर किए. इस दौरान रानी मुखर्जी ने भी बेहद मजेदार बात कही. उन्होंने कहा- मैं एक फिल्म के बाद दूसरी फिल्म और एक बच्चे के बाद दूसरा बच्चा करना चाहती हूं.

हालांकि अपनी हाल ही में रिलीज़ फिल्म हिचकी के बारे में उन्होंने कहा कि ये फिल्म मेरे लिए एक नए सफर की शुरुआत जैसी है. रानी मुखर्जी ने ये भी कहा कि फैन का प्यार एक्टर्स को कुछ अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है. हमेशा एक जैसे रोल करते हुए भी बोरियत आ जाती है.






वहीं कार्यक्रम में शरीक होने आए रणवीर सिंह को देखकर रानी मुखर्जी ने थोड़ी देर अपनी बात रोक दी. इसके बाद उन्होंने कहा, 'रणवीर को पहली बार देख कर मैंने अपने पति से कहा था 'ये इतना अच्छा है कि मैं इसके साथ काम करना चाहूंगी.'

ये भी पढ़ें
Forbes India 'टाइकूंस ऑफ टुमॉरो' में सजी फिल्म और कारोबार जगत के सितारों की महफिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2018, 11:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर