अपना शहर चुनें

States

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर बॉलीवुड हुआ भावुक, सेलेब्स ने जवानों को दी श्रद्धाजंलि

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी (फोटो साभारः News 18)
अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी (फोटो साभारः News 18)

आज ही के दिन पुलवामा (Pulwama Attack) में आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हुए थे. पूरे देश के साथ बॉलीवुड (Bollywood celebs) भी अपने जवानों की शहादत को याद कर रहा है. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शहीद जवानों की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 10:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः पुलवामा हमले (Pulwama Attack) को आज 2 साल हो गए हैं. आज ही के दिन 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में एक आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने घात लगाकर सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था. उन्होंने काफिले में घुसकर विस्फोटकों से लदी कार को बस से टकरा दिया था. इसके बाद सीआरपीएफ की बस में धमाका हो गया था. देश की तरह बॉलीवुड (Bollywood Velebs) भी अपने जवानों की शहादत को कभी भूल नहीं पाएंगे.

आज पूरे देश के साथ बॉलीवुड भी इस मौके पर अपने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहा है. अक्षय कुमार ने शहीद जवानों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'पुलवामा हमले में शहीद हुए अपने वीरों को याद कर रहा हूं. हम हमेशा आपके सर्वोच्च बलिदान के ऋणी रहेंगे.' अक्षय कुमार के इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter/Akshay KUmar)




सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी अपने हीरोज को एक भावुक श्रद्धाजंलि दी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'रेस्ट इन पावर ब्रेवहार्ट्स ऑफ पुलवामा.' #PulwamaAttack #14feb2019." उनके ट्वीट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.
(फोटो साभारः Twitter/Suniel Shetty)


इसके अलावा एक्ट्रेस पायल घोष ने भी अनोखे ढंग से अपने जवानों की शहाद को याद किया है.

(फोटो साभारः Twitter/Payal Ghosh)


रितेश देशमुख ने भी अपने शहीद जवानों को याद किया है. वह लिखते हैं, 'मैं उन बहादुर जवानों के सम्मान में उन्हं नमन करता हूं जो हमारी सुरक्षा  के लिेए पुलवामा में शहीद हो गए थे. हम उनकी सर्वोच्च बलिदान को कभी नहीं भूलेंगे. हम अपने जवानों के साथ खड़े हैं. जय हिंद.'

(फोटो साभारः Twitter/Riteish Deshmukh)





कार्तिक आर्यन भी अपने जवानों  को याद करने में पीछे नहीं थे.

(फोटो साभारः Twitter/Kartik Aryan)


बता दें कि पुलवामा हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान के बालाकोट (Balakot) में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी. पाकिस्तान को सबक सिखाने वाली इस कार्रवाई के बाद कश्मीर में पाकिस्तान की दखल पूरी तरह रोकने, अलगाववाद पर काबू पाने और आतंक की जड़ों पर प्रहार करने के लिए केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करते हुए आर्टिकल 370 (Article 370) के कई प्रावधान को समाप्त कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज