• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • आज भी अंखियों से गोली चलाती हैं रवीना, 5 करोड़ बार देखा जा चुका है ये गाना

आज भी अंखियों से गोली चलाती हैं रवीना, 5 करोड़ बार देखा जा चुका है ये गाना

रवीना टंडन

रवीना टंडन

आज 43 साल की हो गई हैं रवीना टंडन. बीते दिनों फिल्म मातृ में आई थीं नजर, एक्टिंग को मिली थी खूब तारीफ

  • Share this:
    एक दौर था जब हर लड़का उनसे सिर्फ एक बार मिलने की चाहत रखता था. हर लड़की उनकी तरह बनना चाहती थी. आज भी कुछ नहीं बदला है. अपनी पर्सनैलिटी और अदा के जादू से आज भी रवीना फैंस को दीवाना बना ही लेती हैं. फिर भी अगर उस दौर पर नजर डालें तो इस बोल्ड बाला के कई ऐसे गाने सुनने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर शायद आप हैरान भी हो जाएं-

    टिप-टिप बरसा पानी
    बारिश के पानी में भीगी शियर शिफॉन की साड़ी. बैकलेस ब्लाउज. और अक्षय कुमार के साथ रवीना टंडन की बेहद इंटेंस केमिस्ट्री. बॉलीवुड के सबसे बोल्ड सॉन्गस की लिस्ट बनती है, तो ये गाना आज भी उसमें जरूर शामिल होता है. 90 के दशक में तो ये नंबर-1 पर रह चुका है.



    तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त
    इस गाने के हर एक बोल को जिस तरह रवीना ने अपने दिलकश डांस से एकदम रियल टच दिया, वो आज भी मिसाल है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 35 मिलियन से ज्यादा हिट मिल चुके हैं. ये फिल्म थी मोहरा, सन् था 1994 और रवीना के साथ इस गाने में भी नजर आए थे खिलाड़ी कुमार.



    अंखियों से गोली मारे
    फिल्म दूल्हे राजा के इस गाने को यूट्यूब के बॉलीवुड क्लासिक चैनल पर अब तक पांच करोड़ बार देखा जा चुका है. इस गाने में रवीना टंडन के साथ थे गोविंदा. गोविंदा और रवीना की केमिस्ट्री कैसी थी, इसकी मिसाल इन दोनों ने कई बार कायम की, फिर भी इस गाने का कोई मुकाबला नहीं है.



    किसी डिस्को में जाएं
    फिल्म बड़े मियां, छोटे मियां का ये गाना भी रवीना टंडन के सबसे पॉपुलर सॉन्गस की लिस्ट में शामिल है. इसे गाया था अल्का याग्निक और उदित नारायण ने. इसमें फिर एक बार साथ में धमाल मचाते नजर आए थे गोविंदा और रवीना टंडन. यूट्यूब पर टिप्स के ऑफिशियल चैनल पर इस गाने को भी एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


    लड़की लड़की शहर की लड़की
    साल 1996 में आई थी फिल्म रक्षक. फिल्म ज्यादा नहीं चली, लेकिन गाने बहुत हिट हुए. गायक थे अभिजित और पूर्णिमा. गाने में रवीना टंडन के साथ सुनील शेट्टी. टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को भी एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साटिन की ऑरेंज ड्रेस में रवीना इस गाने में भी खूब जलवा दिखाती नजर आई थीं.


    ये भी पढ़ें
    62 साल की उम्र में पहली बार सनी देओल करेंगे ये काम, प्रीति जिंटा भी देंगी साथ

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज