Instagram ने किया सुशांत सिंह राजपूत को ब्लॉक, परेशान एक्टर ने पूछा- मेरा कसूर क्या है?

सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किजी और मन्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का ऑफिशियल रीमेक है.

News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 3:43 PM IST
Instagram ने किया सुशांत सिंह राजपूत को ब्लॉक, परेशान एक्टर ने पूछा- मेरा कसूर क्या है?
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: September 8, 2018, 3:43 PM IST
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. मगर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है. इस वजह से सुशांत काफी चिंता में पड़ गए हैं. उन्होंने ब्लॉक्ड इंस्टाग्राम का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सवाल किया, 'मुझे बार-बार ब्लॉक क्यों किया जाता है. मैं अपने फैंस को रियल टाइम में जवाब देता हूं. मेरी आइडेंटिटी भी रियल है. मैं फेक नहीं हूं.'

सुशांत ने साथ ही ये भी लिखा है कि मैं अपने दोस्तों के हर सवाल और बात पर प्रतिक्रिया दे रहा हूं. क्या ये गलत है कि मैं तेजी से इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहता हूं.




बता दें, जब किसी भी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर ज्यादा एक्शन देखें जाते हैं तो उस प्रोफाइल को कुछ दिनों के लिए ब्लॉक किया जाता है. ऐसा कुछ सुशांत के साथ भी हो रहा है. उनके प्रोफाइल पर विजिटर्स काफी ज्यादा बढ़ गए हैं, इस वजह से उन्हें ब्लॉक किया गया है. इसे लेकर अब सुशांत काफी परेशान हो गए हैं.

इन दिनों वह मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किजी और मन्नी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ का ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें
Trivia : जब आशा भोसले ने 16 साल की उम्र में भागकर की थी शादी, लता दीदी ने तोड़ लिए थे सारे रिश्ते
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...