बाटला हाउस में फिर वर्दी पहने दिखेंगे जाॅन अब्राहम, पोस्टर जारी

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

बाटला हाउस के पोस्टर्स देखकर लग रहा है कि जॉन एक मज़बूत पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2018, 6:27 PM IST
  • Share this:

बॉलीवुड के ताज़ा ट्रेंड के मुताबिक आजकल देशभक्ती की फिल्मों का दौर चल रहा है. इसी कड़ी में अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी नयी फिल्म ‘बाटला हाउस’ के साथ हाज़िर हैं. जॉन ने लगातार कई ट्वीट्स के ज़रिये फिल्म के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज़ किये हैं. पोस्टर्स में जॉन को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है.

बाटला हाउस के पोस्टर्स देखकर लग रहा है है कि जॉन एक मज़बूत पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे. उनके चेहरे पर आत्मविश्वास झलक रहा है. फिल्म का एक पोस्टर है जिसमें जॉन का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन उन्होंने जो वर्दी पहन रखी है उस पर ‘संजय कुमार’ के नाम की नेम प्लेट है. पोस्टर के साथ ही उन्होंने लिखा है, “70 एनकाउंटर, 33 केस, 22 कन्विक्शन, 9 शौर्य पुरस्कार, एक आरोप, ‘जब आप सबकुछ हासिल कर लेते हैं तो एक पल हर चीज़ का सफाया हो सकता है.’ इंडिया के सबसे चर्चित/विवादित पुलिस ऑफिसर की कहानी.”

ये फिल्म दिल्ली के चर्चित ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर आधारित है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता है. इस घटना में 19 सितम्बर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर में स्थित बाटला हाउस में इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गयी थी.शायद यही वजह है कि जॉन ने सितम्बर के महीने में इस फिल्म का पोस्टर जारी किया. देखा जाए तो जॉन भी अक्षय कुमार की राह पर चलते हुए पूरी तरह से सब्जेक्टिव फिल्मों की तरफ मुड़ गए हैं. उनकी आखरी फिल्म परमाणु भी राष्ट्रीय मुद्दे पर आधारित थी. इससे पहले वो प्रधानमन्त्री राजीव् गांधी की हत्या के घटनाक्रम पर ‘मद्रास कैफ़े’ भी बना चुके हैं.



‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन कर चुके निखिल आडवाणी इस फिल्म की कमान संभालेंगे. वहीं पिछली साल आयी सोशल ड्रामा ‘पिंक’ के लेखक रितेश शाह इसे लिखेंगे. फिल्म अगली साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी टक्कर रणबीर कपूर-आलिया भट्ट स्टारर  ‘ब्रह्मास्त्र’ और  राजकुमार राव की ‘मेड इन चाइना’ से होगी. फिल्म एम.एस.धोनी में दिखाई दिए कलाकार आलोक पान्डे भी इस फिल्म में नजर आएंगे.
यह भी पढ़ें:

KBC 10: विराट के फ्लाइंग Kiss को लेकर अनुष्का को चिढ़ाते रहे अमिताभ बच्चन

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज