अपना शहर चुनें

States

KRK ने ट्वीट कर कहा- 'पूरे देश में 3 दिन का लगने वाला है लॉकडाउन', तो भड़क उठे लोग

लॉकडाउन पर पूअर जोक्स से भड़के यूजर्स. फोटो साभार : kamaalrkhan/Instagram
लॉकडाउन पर पूअर जोक्स से भड़के यूजर्स. फोटो साभार : kamaalrkhan/Instagram

कमाल आर खान (Kamal R Khan) ने दोबारा से कोविड 19 (Covid 19) के बढ़ते केस को लेकर मजाक किया, लेकिन लॉकडाउन से बुरी तरह बौखलाए लोगों को उनका जोक बेहद नागवार लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 9:21 PM IST
  • Share this:
मुंबई: कमाल आर खान (Kamal R Khan) यानि KRK अक्सर अपनी बातों और सलाह को लेकर ट्रोल होते रहते हैं. कमाल आर खान को जाना ही जाता है बेतुकी बातों के लिए. कमाल जब भी कुछ ट्वीट करते हैं तो ट्रोल हो ही जाते हैं. अक्सर उन्हें यूजर्स की उल्टी सीधी बातें सुननी पड़ती हैं, लेकिन अपने आप में अनोखे  KRK को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह हमेशा अपनी ही धुन में कुछ न कुछ लिख ही डालते हैं.

मौसम बदलने के साथ एक बार फिर से कोरोना (Corona) के केसेज बढ़ने लगे हैं. देश के कई जगहों पर तो दोबारा से लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया गया है. कोरोना बीमारी की दहशत और उससे भी अधिक लॉकडाउन की सख्ती ने लोगों को तोड़ दिया है. ऐसे में KRK का जोक लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

फोटो साभार : KRK/twitter




कमाल आर खान यानि KRK ने ट्वीट किया कि देश में 3 दिन का लॉकडाउन लगने जा रहा है. सभी लोग अपनी जरूरत का सामान खरीद लें. कमाल आर खान का इतना लिखना था कि लोग बौखला गए. यूजर्स ने उनके ट्वीट पर गुस्सा उतारना शुरु कर दिया. हांलाकि KRK के ट्वीट को ध्यान से पढ़े तब जाकर पता लगता है कि KRK ने मस्ती में जोक मारा है. KRK ने ट्वीट में लिखा है ‘ पूरे देश में 29 फरवरी से 31 फरवरी तक 3 दिन के लिए पूरी तरह सख्त लॉकडाउन लगने जा रहा है. ऐसे में सब कुछ बंद रहेगा. इसलिए कृप्या अपनी जरूरत भर का घरेलू सामान खरीद कर रख ले.’ अब लॉकडाउन पर मजाक केआरके को भारी पड़ गया है, लोगों का मानना है कि वे लोग मूर्ख नहीं हैं, जो ये नहीं जानते कि फरवरी 28 दिनों का ही होता है.
Printshot Twitter


Printshot Twitter


कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात पर ध्यान नहीं दे पाए कि फरवरी तो 31 का होता ही नहीं है . ऐसे यूजर्स बुरी तरह डर गए. ट्विटर पर KRK के इस जोक को सड़ा करार दिया गया और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. कुछ लोगों ने उन्हें चुप रहने को कहा. एक शख्स ने लिखा कि ऐसे सड़े जोक मारोगे तो पब्लिक बहुत मारेगी. एक शख्स ने लिखा कि भाई फरवरी में ही अप्रैल फूल बना रहे हो. फरवरी में तीन दिन और जोड़ने के लिए आपकी तारीफ की जानी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज