1500 लड़कियों में से इस तरह चुनी गई, बॉलीवुड डेब्यू पर टीवी एक्ट्रेस का खुलासा

14 सितंबर को रिलीज हो रही है तबरेज नूरानी के निर्देशन में बनी फिल्म लव सोनिया. टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने किया है फिल्म से डेब्यू

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 10:04 PM IST
शिखा धारीवाल
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: September 12, 2018, 10:04 PM IST


तबरेज नूरानी के निर्देशन में बनी ऋचा चड्ढा ,मनोज वाजपेयी, राजकुमार राव, फ्रीडा पिंटो, मृणाल ठाकुर, अनुपम खेर स्टारर फिल्म लव सोनिया जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म महिला और बच्चों की तस्करी जैसे बेहद गंभीर मुद्दे पर बनी है. हाल ही में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और मृणाल ठाकुर ने न्यूज18 हिंदी से की ख़ास बातचीत में किए कई बड़े खुलासे.

इस बातचीत के दौरान ऋचा ने कहा, 'अब वो दौर गया जब स्टार अपनी स्टारडम के बाहर, अपनी इमेज से बाहर के रोल करने में असहज महसूस करते हैं. ऋचा कहती हैं आज के स्टार्स एक्सपेरिमेंट करने में बहुत यकीं करते हैं, तो वहीं मृणाल ठाकुर टीवी से बॉलीवुड की एंट्री को लेकर कहती हैं कि मैंने कभी सोचा नहीं था कि एक दिन मुझे बॉलीवुड में मौका मिलेगा और मै फिल्म करुंगी, तो मैं अपनी इस बॉलीवुड की एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.

मृणाल ठाकुर ने कहा, '1500 एक्ट्रेस के ऑडिशन के बाद इस फिल्म के लिए चुना गया और वह बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों के साथ काम कर रही है. ऋचा चड्डा ने इस फिल्म और किरदार में फिट होने के लिए कमाठीपुरा का भी दौरा किया और रेड लाइट पर खड़ी होकर कमाठीपुरा की महिलाओं से उन्होंने बातचीत कर उन्हें समझने की कोशिश की.

Love Sonia Movie Review: दिल मज़बूत कर देखने जाएं ये फिल्म

हालांकि फिल्म के साथ-साथ इस बातचीत के दौरान ऋचा चड्ढा ने राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर बातचीत की. बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने न्यूज18 हिंदी से एक्सक्लूसिव बातचीत में महिला तस्करी रोकने के सवाल पर सरकार को आड़े हाथो लेते हुआ कहा कि बिहार में एक अनाथ आश्रम की 6 -7 साल की बच्चियों के साथ जो हुआ, उस पर कुछ कार्यवाही होती सामने नहीं आईं.

ऋचा चड्डा से जब हमने पूछा कि क्या देश में चुनाव नजदीक आने पर हिंदुत्व और धर्म के नाम पर राजनीति बढ़ रही है, तो इस पर ऋचा ने कहा , ' राजनीतिक दलों का काम है डिवाइड एंड रूल. जब इलेक्शन देखते हैं, तो उसी हिसाब से रूपरेखा तैयार होती है. यह सब उनके इलेक्शन कैम्पेनिंग का हिस्सा है. हम एक्टर्स को बोला जाता है कि आप मुद्दों पर ना बोलें, सिर्फ फिल्मों तक सीमित रहें. जबकि हम सबसे ज्यादा टैक्स भरते है तो सही ग़लत बोलने का हमे भी पूरा अधिकार है. यह बात वाकई मुझे बहुत चुभती है.'
Loading...
ये भी पढ़ें
kesari का पहला पोस्टर रिलीज, Twitter पर भावुक हुए अक्षय कुमार


Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर