लॉकडाउन में मुंबई से अपने यूपी के गांव लौटे ये बॉलीवुड हस्ती, कर दिए गए होम क्वॉरेंटीन

लॉकडाउन में मुंबई से अपने यूपी के गांव लौटे ये बॉलीवुड हस्ती, कर दिए गए होम क्वॉरेंटीन
कई लोगों को मास्क पहनने से लेकर उसका रखरखाव झंझट लगता है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इस बॉलीवुड हस्ती से पहले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी मुंबई से यूपी के मुजफ्फरनगर स्थि‌त अपने घर लौटे थे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुजफ्फरनगर. कोविड-19 महामारी के बीच बॉलीवुड गीतकार ए एम तुराज मुंबई से अपने पैतृक गाँव सम्भलहेड़ा पहुँचने के बाद गृह पृथकवास में रह रहे हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मुजफ्फरनगर के जिला स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, तुराज अपने घर पहुंचे और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार उन्हें 14 दिनों के लिए खुद को पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है.

‘‘गुजारिश’’ और ‘‘पद्मावत’’ जैसी फिल्मों में अपने गीतों के लिए जाने जाने वाले तुराज पश्चिमी उत्तर प्रदेश जिले से बॉलीवुड के दूसरे शख्स हैं, जो यहां आए और उन्हें गृह पृथकवास में रहने के लिए रखा गया है. पिछले महीने मुंबई से यहां के बुधाना शहर पहुंचने के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के सदस्यों को गृह पृथकवास में रखा गया था.

बॉलीवुड के जानेमाने प्रोड्यूसर अनिल सूरी की कोविड-19 से मौत
बॉलीवुड के जानेमाने प्रोड्यूसर अनिल सूरी की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बृहस्पतिवार को मौत हो गई. वह 77 साल के थे. उन्होंने राज कुमार, रेखा अभिनीत ‘कर्मयोगी’ और ‘राजतिलक’ जैसी फिल्मों का निर्माण किया. अनिल के भाई प्रोड्यूसर राजीव सूरी ने बताया कि उन्हें दो जून से बुखार था. उनकी हालत अगले दिन बिगड़ गई और उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी. राजीव ने दावा किया, ‘‘उन्हें बड़े अस्पतालों लीलावती और हिन्दूजा ले जाया गया लेकिन दोनों ने ही उन्हें भर्ती करने से इंकार कर दिया.’’



राजीव ने बताया, ‘‘फिर उन्हें बुधवार की रात एडवांस मल्टीस्पेशियालिटी अस्पताल ले जाया गया. उन्हें कोविड-19 था. बृहस्पतिवार शाम उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. उनकी शाम करीब सात बजे मृत्यु हो गई.’’ अनिल का अंतिम संस्कार शुक्रवार सुबह ओशीवारा शवदाहगृह में किया गया. वहां परिवार के सिर्फ चार लोग मौजूद थे और सभी ने व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण पहने हुए थे. राजीव के अलावा अनिल के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं.
First published: June 7, 2020, 1:38 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading