होम /न्यूज /मनोरंजन /तनुश्री दत्ता को Bigg Boss में एंट्री मिली, तो बंद करवा देंगे शो- MNS की धमकी

तनुश्री दत्ता को Bigg Boss में एंट्री मिली, तो बंद करवा देंगे शो- MNS की धमकी

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता

न्यूज18 को दिए एक खास इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया था कि दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर नाना पाटेकर ने उन ...अधिक पढ़ें

    बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद में अब राज ठाकरे की पार्टी महारष्ट्र नवनिर्माण सेना भी आक्रामक हो गई है. एमएनएस का कहना है कि तनुश्री ने सारे आरोप सिर्फ पब्लिसिटी के लिए लगाए हैं ताकि वो रियलिटी शो बिगबॉस में जा सके. अब एमएनएस ने धमकी दी है कि अगर तनुश्री को बिगबॉस शो में लिया गया तो वो शो को ही चलने नहीं देंगे.

    एमएनएस नेता अमेय खोपकर ने न्यूज18 से बातचीत में कहा, 'हमारी ये भी कोशिश है कि तनुश्री को कहीं भी काम न मिले.'

    बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर के साथ एमएनएस और राज ठाकरे पर भी उन्हें धमकाने और उनकी गाड़ी की तोड़फोड़ करने के आरोप लगाए हैं. न्यूज18 को दिए एक खास इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया था कि दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर से कई बार बात की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. बाद में परेशान होकर उन्हें फिल्म भी छोड़नी पड़ी थी.

    वहीं नाना पाटेकर ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया और तनुश्री के सारे इलजाम बेबुनियाद हैं. हालांकि इस मामले पर तनुश्री को बॉलीवुड से पूरा सपोर्ट मिल रहा है.

    ये भी पढ़ें
    वो मॉडल थी, बिंदास कपड़े पहनती थी इसलिए तारा को मार डाला

    Tags: Bigg boss, Bigg boss 12, Maharashtra, MNS, Nana patekar, Sexual Abuse, Tanushree dutta

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें