Home /News /entertainment /

ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक, अमिताभ बच्चन बोले- 'मैं टूट गया'

ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड में शोक, अमिताभ बच्चन बोले- 'मैं टूट गया'

ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने ये जानकारी दी है.

ट्वीट कर अमिताभ बच्चन ने ये जानकारी दी है.

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है. महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है.

    मुंबई- इरफान खान (Irrfan Khan) के बाद बॉलीवुड (Bollywood) जगत से एक बार फिर से एक ऐसी खबर आई है, जिसने लोगों की आंखों को नम कर दिया है. बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया है. वह 67 साल के थे. महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने  कैंसर के चलते मुंबई के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. वो पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे.

    दो दिग्गज अभिनेताओं को गवां देना फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा झटका है. ऋषि कपूर के निधन से देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और फैंस एक्टर के निधन पर शोक जता रहे हैं. बता दें, ऋषि कपूर ने हिंदी सिनेमा में बड़ा योगदान दिया था. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था.

    अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं. कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है. बता दें, ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी.








    हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था. उन्‍हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी.

    ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे थे लेकिन ये दुआएं काम नहीं आ सकीं.

    Tags: Bollywood, Rishi kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर