अपना शहर चुनें

States

स्त्री का पहला गाना रिलीज, दिल जीत लेंगे राजकुमार राव के लटके-झटके

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर.
राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर.

राजकुमार और श्रद्धा की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. हालांकि टीज़र में थ्रिलिंग म्यूजिक के जरिए फिल्म अपने हॉरर होने के साथ साथ थ्रिलर होने का भी दावा करती दिख रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2018, 1:27 PM IST
  • Share this:
कई पोस्टर्स और मजेदार ट्रेलर के बाद अब फाइनली राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की स्त्री का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है. 'मिलेगी मिलेगी' नाम से आए इस गाने में श्रद्धा कपूर जबर्दस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं राजकुमार भी उन्हें कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. कलरफुल कॉस्ट्यूम और मस्ती से भरे इस गाने को मीका सिंह और सचिन जिगर ने मिलकर गाया है. वहीं इसके बोल VAYU ने लिखे हैं.

इस गाने की शूटिंग के बारे में जब फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक से बात की गई तो उन्होंने कहा, इसकी शूटिंग का एक्सपीरियंस मजेदार रहा. गाने का टेंपो काफी अपबीट है. हमें उम्मीद है कि दर्शकों को ये गाना देखने में उतना है मजा आएगा.

राजकुमार और श्रद्धा की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है. हालांकि टीज़र में थ्रिलिंग म्यूजिक के जरिए फिल्म अपने हॉरर होने के साथ साथ थ्रिलर होने का भी दावा करती दिख रही है. फिल्म के इर्द गिर्द साथ एक ख़ास टैगलाइन देखने को मिल रही है जोकि काफी दिलचस्प भी है. वो टैगलाइन है कि अब हर मर्द को दर्द होगा. जिससे लग रहा है कि फिल्म स्त्री में स्त्री को मर्द से ही कुछ दिक्कत है जिसका वो बदला लेगी. बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है. बता दें कि ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होने वाली है.




यह भी पढ़ें:

...तो इस वजह से कटरीना ने सलमान को कहा 'हां', जानकर रह जाएंगे हैरान!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज