• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Ayodhya Verdict: बॉलीवुड ने किया फैसले का स्वागत, सितारों ने एक सुर में कहा- ऐतिहासिक

Ayodhya Verdict: बॉलीवुड ने किया फैसले का स्वागत, सितारों ने एक सुर में कहा- ऐतिहासिक

शेखर सुमन ने अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है.

शेखर सुमन ने अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है.

अयोध्या मामले (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय (Supreme Cort Verdict) का बॉलीवुड ने खुलकर स्वागत किया है. फरहान अख्तर, गजेंद्र चौहान, शेखर सुमन जैसे स्टार्स ने अपनी राय जता दी है.

  • Share this:
मुंबई. अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का बॉलीवुड जगत खुलकर समर्थन कर रहा है. अभिनेता शेखर सुमन ने कहा, "ऐतिहासिक फ़ैसला है इससे अच्छा कुछ और फ़ैसला हो ही नहीं सकता. दोनों के पक्ष में फ़ैसला है. हालांकि पुराना फ़ैसला भी अच्छा था, जिसमें जमीन को तीन हिस्सों में बांटा गया था."

लेकिन इस मामले में अब सियासत शुरू हो चुकी है और एक पक्ष इस फ़ैसले पर असंतुष्टि जाहिर कर चुका है. अब अगर क़ानूनी-दांव पेंच चलता रहा और अगर हम ऐसे ही लड़ते रहे तो ज़रूर विवाद पिछले 135 साल की तरह ही चलता रहेगा, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले का सम्मान करते हुए इसे मान लें. अब राम मंदिर बनाने में मोदी सरकार का सहयोग करें और अमन चैन बनाए रखें.



गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा संतुलित फैसला
अभिनेता गजेंद्र सिंह चौहान ने कहा बहुत संतुलित फैसला आया है. इस फ़ैसले का सम्मान करना चाहिए.

कॉमे‌डियन राजू श्रीवास्तव ने भी किया स्वागत
राजू श्रीवास्तव ने अयोध्या के फ़ैसले पर मस्ती भरे अन्दाज़ में कहा कि कल रात भर करवटे बदलते रहे, ऐसा लग रहा है कि जैसे आज ही राम नवमी है.

Video: रानू मंडल ने फैन पर किया गुस्सा, अब मीडिया के सवालों को किया अनसुना

फैसला आपके खिलाफ जाता है तब भी करो स्वीकार
बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर-एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar ) ने आयोध्या मामले पर अपनी राय व्यक्त की है. पढ़िए अयोध्या केस (Ayodhya Case) पर उनकी पूरी राय.

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, लहंगे में आईं नजर

फरहान ने कहा सम्मान करो फैसले का
फिल्म अभिनेता फरहान ने अपने ट्वीट में लिखा, "आज आयोध्या मामले में आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें. मेरी आप सब से इसके लिए विनम्र निवेदन है. अगर फैसला आपके खिलाफ जाता है तो स्वीकार करें. हमें एक होकर इससे उबरना है. जय हिंद."

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज