ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया मजेदार Meme, कहा - 'गुलामी तेरे...'

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक मजेदार मीम शेयर किया है.
ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एक मजेदार मीम शेयर किया है.

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने यह मीम ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जा ज्योतिरादित्य सिंधिया जा जी ले अपनी जिंदगी. मां बेटे की गुलामी करना तेरे बस की बात नहीं.' अशोक पंडित ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा जो मीम शेयर किया है, उसमें उनके साथ दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भी नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 11, 2020, 5:25 PM IST
  • Share this:
मुंबई : मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने बीते मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स (Meme) की बौछार शुरू हो गई है. इन मीम्स के जरिए लोगों ने कांग्रेस को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है और अब राजस्थान सरकार के जाने की ओर इशारा कर रहे हैं. जिससे अब राजस्थान सहित भारतीय राजनीति में भी हलचल शुरू हो गई है. सिंधिया के कांग्रेस (Congress) से इस्तीफे के बाद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी एक मजेदार मीम शेयर किया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और अब इस पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

अशोक पंडित ने यह मीम ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जा ज्योतिरादित्य सिंधिया जा जी ले अपनी जिंदगी. मां बेटे की गुलामी करना तेरे बस की बात नहीं.' अशोक पंडित ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से जुड़ा जो मीम शेयर किया है, उसमें उनके साथ दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भी नजर आ रहे हैं. सिंधिया के इस्तीफे के बाद सिर्फ अशोक पंडित ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.
हाल ही में अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में आए फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अनुभव सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा, 'चुनाव कर देना चाहिए बंद. IPL Auction टाइप का कुछ शुरू कर देना चाहिए. चुनाव का पैसा भी बचेगा हमारा टाइम भी. ढेर भाषण और रैली भी नहीं करना होगा. देश सेवा में स्वयं को समर्पित करने में लिए समय भी रहेगा. ठीक है?'

एक अन्य ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा है, 'मतलब कमाल है. हर दूसरे महीने हमारे चुने हुए नेता बसों में भर भर के full public view में छुपाए जाते हैं कि कहीं बिक न जाएं. TV उनपर चर्चा करता है, हम देखते हैं. वो बसों की खिड़कियों से victory sign दिखाते हैं. मानो कह रहे हों इस बार नहीं बिक पाएंगे हम. Next Time!!!' सिन्हा ने आगे लिखा, 'और वो सिंधिया साहब कह रहे हैं कि उनको देश और समाज की सेवा करने के अवसर नहीं मिल रहे थे. रोना आ गया मुझे. सच. इतने कमिटेड लोगों को अवसर नहीं मिल रहा है देश में.'



ये भी पढ़ें : तैयार हो रहा था 'चंदू चायवाला' तभी पहुंचीं अर्चना पूरन सिंह, शर्म से लाल हुए एक्टर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज