कंगना रनौत ने 'फटी जींस' को बताया खराब, तो लोगों ने उनकी पुरानी फोटो शेयर कर किया ट्रोल

कंगना रनौत की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल.
(फोटो साभार : @jmsgevr/twitter)

कंगना रनौत की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल. (फोटो साभार : @jmsgevr/twitter)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. कंगना ने पुराने जमाने की महिलाओं (Ancient Photos of Ladies) के ड्रेस के बारे में ट्वीट किया. यह सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और कंगना की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी मामले में चर्चा में बनी रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर राजनीति के गलियारों तक कई मुद्दों पर राय जाहिर करती रहती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाली कंगना अक्सर विवादों में घिर जाती हैं. कंगना का नया विवाद (controversy) ड्रेस को लेकर है. कंगना ने अपने ट्वीटर हैंडल पर पुराने जमाने की महिलाओं की तस्वीर डाल कर पोस्ट क्या लिखा, लोग उनकी पुरानी फोटो धड़ाधड़ शेयर करने लगे.

दरअसल, कंगना रनौत ने भारत, जापान और सीरिया की तीन महिलाओं की प्राचीन काल की फोटो को ट्वीटर पर शेयर किया है. हर महिला अपने अपने देश की पारंपरिक लिबास पहने हुई है. सन 1885 की इस फोटो को शेयर कर कंगना ने अपने ट्वीट में पुराने जमाने की महिलाओं के ड्रेस की तारीफ की है. कंगना ने इस फोटो को शेयर कर पोस्ट लिखा है ‘इन महिलाओं ने न केवल खुद का बल्कि अपने देश की सभ्यता और संस्कृति का भी प्रतिनिधित्व किया. आज के समय में ऐसे सफल लोगों की फोटो खींची जाती है, जो फटी हुई अमेरिकी जींस और पोछे जैसे ब्लाउज में दिखती हैं, ये किसी का नहीं करती हैं सिर्फ अमेरिकी मार्केटिंग का प्रतिनिधित्व करती हैं.'





कंगना रनौत के ट्वीट करते ही सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पुरानी फोटो खंगालने लगे. इतना ही नहीं कंगना  की कुछ पुरानी फोटोज शेयर कर उनको ट्रोल करना शुरु कर दिया. इन फोटोज में कंगना ने खुद ही फटी हुई जींस और वेस्टर्न कपड़े पहने हुए हैं.  यूजर्स ने तो इन फोटो के साथ कंगना को हिप्पोक्रेट करार दिया.






सोशल मीडिया यूजर्स कंगना रनौत की मॉडर्न ड्रेस और फटी जींस पहनी फोटो शेयर कर जमकर खरी खोटी सुना रहे है. माना जा रहा है कि कंगना ने इस पोस्ट के बहाने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.  दीपिका ने एक अमेरिकन कंपनी की जींस पहन उसका एड करते अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हांलाकि कंगना ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज