काला हिरण शिकार मामला : अब बढ़ेंगी सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम की मुश्किलें

काला हिरण शिकार मामले में इस साल अप्रैल में सीजेएम ग्रामीण की अदालत ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई थी. जबकि बाकी सभी को बरी कर दिया गया था.

News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 4:10 PM IST
काला हिरण शिकार मामला : अब बढ़ेंगी सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम की मुश्किलें
सलमान खान
News18Hindi
Updated: September 15, 2018, 4:10 PM IST
काला हिरण शिकार मामले में अब सोनाली, तब्बू, नीलम और सैफ अली खान की मुश्किलें भी बढ़ने वाली हैं. इन चारों कलाकारों के बरी होने के खिलाफ अपील के लिए राज्य सरकार ने स्वीकृति दी है. 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू
इसी साल कोर्ट से बरी हुए थे. एक अक्टूबर 1998 की रात सलमान पर हिरणों को गोली मारने और इन चारों कलाकारों पर उन्हें उकसाने का आरोप लगाया गया था.

इसी मामले में इस साल अप्रैल में सीजेओम ग्रामीण की अदालत ने सलमान को दोषी मानते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी. जबकि बाकी सभी को बरी कर दिया गया था. अब कोर्ट के इस फैसले के बाद अभियोजन पक्ष ने इसके खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर करने के लिए सरकार के पास प्रार्थनापत्र भेजा था. इसे स्वीकृति मिल गई है. जोधपुर में अभियोजन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है.

हिरण शिकार: इन 4 केसों में फंसे थे सलमान

बता दें कि सीजेएम ग्रामीण ने इस मामलें में सलमान को जब 5 साल की सजा चुनाई थी, तब उन्हें जोधपुर जेल जाना पडा था. बाद में उन्हें हाईकोर्ट से जमानत मिल गर्इ् थी.

ये भी पढ़ें
KBC 10 : कंटेस्टेंट की बातें सुन बोल पड़े अमिताभ - छाती चौड़ी हो गई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर