अपना शहर चुनें

States

...तो दीपिका को अपने लायक नहीं लगे थे रणवीर!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली में आयोजित एचटी लीडरशिप समिट में पहुंचे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक-दूसरे को लेकर खुलकर बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2018, 6:59 PM IST
  • Share this:
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की चर्चा वैसे तो शादी की खबरों को लेकर है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी पहली मुलाकात का किस्सा सुनाया. रणवीर और दीपिका नई दिल्ली में आयोजित हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में पहुंचे थे. जब उनसे शादी की तारीख से जुड़ा सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा- जब भी ऐसा होगा, तो इस बारे में आप सबको बताया जाएगा.

इसी दौरान बातचीत की संचालक सोनल कालरा ने जब दीपिका से पूछा कि उन पर रणवीर का फर्स्ट इंप्रेशन कैसा था? इसके जवाब में दीपिका ने कहा, 'मैंने रणवीर की डेब्यू फिल्म बैंड बाजा बारात देखी थी. उस वक्त दीपिका के एजेंट ने उनसे कहा था कि रणवीर जल्द ही एक बड़े स्टार बनेंगे. इस पर दीपिका ने कहा था, मुझे नहीं लगता कि ऐसा होगा.'

इतना ही नहीं दीपिका ने ये भी कहा कि रणवीर उनके टाइप के नहीं हैं. इस पर सभी हैरान हो गए. लेकिन इसके बाद उन्होंने बताया कि अब वो एक एक्टर के तौर पर उनसे काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि उनकी पहली फिल्म में उन्हें देखकर यकीन ही नहीं हुआ था कि वो मुंबई के हैं. उन्होंने दिल्ली के एक लड़के के किरदार में शानदार एक्टिंग की थी.



दीपिका ने ये भी बताया कि जब वो पहली बार रणवीर से एक रेस्तरां में मिली थीं, तो उन्होंने पूछा था, तो क्या अब आप मुंबई शिफ्ट हो गए हैं. वहीं रणवीर ने बताया कि रेस्तरां में हुई उस मुलाकात के दौरान वो अपने मम्मी-पापा के साथ डिनर पर आए थे. दीपिका को देखते ही उन्होंने मम्मी के कान में फुसफुसाकर कहा था- मैं इस एक्ट्रेस का बड़ा फैन हूं.
ये भी पढ़ें
राहुल गांधी हो सकते हैं देश की अगली उम्मीद : कमल हासन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज