Bigg Boss के ग्रैंड फिनाले में आएंगे रणवीर सिंह, होगा ऐसा धमाल

सितंबर में शुरू हुआ था बिग बॉस का सीजन-12. इस साल 30 दिसंबर को आएगा शो का ग्रैंड फिनाले

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 4:46 PM IST
Bigg Boss के ग्रैंड फिनाले में आएंगे रणवीर सिंह, होगा ऐसा धमाल
रणवीर सिंह
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 4:46 PM IST
बिग बॉस-12 का ये मिड सीजन चल रहा है और इसी बीच इसके ग्रैंड फिनाले की तैयारी भी शुरू हो गई है. 30 दिसंबर को शो का ग्रैंड फिनाले होगा. सुनने में आया है कि इस मौके पर बिग बॉस के मंच पर सलमान खान का साथ देने आएंगे रणवीर सिंह. वह ग्रैंड फिनाले में सलमान खान के स्पेशल गेस्ट होंगे. रणवीर सिंह इस शो में फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ एंट्री लेंगे. सूत्रों के मुताबिक रोहित शेट्टी अपने स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी के नौंवे सीजन की घोषणा करने वाले हैं. ये घोषणा बिग बॉस के मंच से भी हो सकती है. कहा जा रहा है कि ये शो 5 जनवरी से शुरू होगा.

वैसे रणवीर सिंह इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में भी व्यस्त हैं. वह और दीपिका पादुकोण 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो लोकेशन पर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. शादी की रस्मों की शुरुआत 13 नवंबर को होगी. शादी के बाद 1 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा.

शादी के बाद रणवीर अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में व्यस्त हो जाएंगे.  इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि इतने व्यस्त शेड्यूल में भी रणवीर और दीपिका एक साथ जाकर संजय लीला भंसाली और फराह खान के घर शादी का न्यौता देकर आए हैं.

 

ये भी पढ़ें
चीन में रानी मुखर्जी का 'दंगल', 4 हफ्तों में कमाए इतने करोड़
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर