जैकी श्रॉफ, पूनम ढिल्लों और पूजा बेदी ने COVID-19 को लेकर मुंबई के लोगों की दी बड़ी सलाह

इन दिनों मुंबई में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ते नजर आ रहे हैं.

इन दिनों मुंबई में लगातार कोविड-19 के केस बढ़ते नजर आ रहे हैं.

महाराष्ट्र के कई इलाकों में एक बार फिर कोविड 19 (Covid 19) ने पैर पसारना शुरू कर दिया है. हालात दोबारा लॉकडाउन  (Lockdown) लगाने के बन रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारों ने प्रोटोकाल का पालन करने की सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई: लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पिछले साल जिंदगी की रफ्तार पर ब्रेक लग गई थी. हालात धीरे-धीरे पटरी पर आना शुरू हुआ कि एक बार फिर कोरोना की दहशत से मुंबईकर हिल गए हैं. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी कह दिया है कि अगर लॉकडाउन प्रोटोकाल का पालन नहीं किया जाएगा, तो पूरे राज्य में एक बार फिर लॉकडाउन लगाना पड़ जाएगा. बॉलीवुड स्टार्स ने भी सावधान रहने की सलाह दी है.

टाइम्स ने इस बारे में कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी से बात की. बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा ‘जिंदगी आपकी है, इसे बचाना भी आपका फर्ज है... ऐसे में मास्क जरूर पहनकर रखें. जैकी का कहना है कि मैं कहीं भी जाता हूं तो मास्क पहनकर रखता हूं. कई बार फैंस हटाने के लिए कहते हैं,  लेकिन मैं मना कर देता हूं जिससे फैंस अक्सर नाराज हो जाते हैं .

वहीं, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) का कहना है कि 'लोगों को यह नहीं समझना चाहिए कि कोविड खत्म हो गया,बल्कि लोगों को अधिक सचेत रहना चाहिए. हर हाल में हमें लगातार सावधानी बरतनी होगी. मास्क पहन कर रखें,हाथ धोते रहें,सैनिटाइज करते रहें. भीड़ भाड़ वाली जगह पर जाने से बचे,अगर जाना ही पड़ रहा है तो घर लौट कर स्टीम जरूर ले'.

जबकि बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi)  को लगता है कि कोविड को लेकर हौवा अधिक है. पूजा का कहना है कि हमारे देश में कोरोना से अधिक जान ट्यूबरक्यूलोसिस जैसी बीमारी से जाती है. लेकिन इस बीमारी को लेकर कभी न लॉकडाउन लगा न ही मास्क पहना जाता है और न ही देश की आर्थिक हालत पर इसका कोई असर पड़ता है. इसके अलावा कॉमन फ्लू से दुनिया भर में हजारों लोगों की जान जाती है. अगर आप देखें तो नौकरी जाने,तनाव बढ़ाने,दहशत के माहौल ने कोविड से अधिक नुकसान पहुंचाया है. आप किसानों का प्रदर्शन देखिए,धारावी की हालत देखिए आपको लगेगा कि हर्ड इम्यूनिटी बढ़ी है.
वहीं प्रतीक गांधी का कहना है कि जो लोग बिना मास्क के बाहर निकल रहे हैं वो खुद और दूसरों के लिए अधिक हानिकारक हैं. जबकि पहलाज निहलानी का कहना है कि लोकल ट्रेन शुरु होने से इसका खतरा दोबारा बढ़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज