Home /News /entertainment /

इरफान खान की मौत के बाद गमगीन हुआ बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन-अजय देवगन ने जताया शोक

इरफान खान की मौत के बाद गमगीन हुआ बॉलीवुड, अमिताभ बच्चन-अजय देवगन ने जताया शोक

एक्टर इरफान खान के निधन की खबर जानने के बाद बॉलीवुड जगत शोक में डूबा है.

एक्टर इरफान खान के निधन की खबर जानने के बाद बॉलीवुड जगत शोक में डूबा है.

इरफान खान (Irrfan Khan) को पेट के संक्रमण के बाद मंगलवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया था. लेकिन बुधवार को वह मौत के साथ चल रही जंग में हार गए,

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया है. दिग्गज एक्टर इरफान खान को मंगलवार को पेट के संक्रमण के बाद शहर के एक अस्पताल की आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया था. उनके प्रवक्ता ने मंगलवार को ये जानकारी देते हुए बताया था कि 53 साल के एक्टर को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (kokilaben dhirubhai ambani hospital) में भर्ती कराया गया है. इरफान खान का 2018 में कैंसर की बीमारी का इलाज हुआ था. उनके निधन की खबर से बॉलीवुड शोक में है.

    इरफान खान के निधन की खबर सुनने के बाद अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, शबाना आजमी, आर माधवन, सोनम कपूर, शूजीत सरकार, मिनी माथुर, नीलेश मिश्रा, क्रिकेटर हेमांग बदानी, भूमि पेडनेकर, परिणीति चोपड़ा, संजय सूरी और कई अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है.

    डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  "मेरा प्यारा दोस्त इरफान. तुम लड़े और लड़े और लड़े. मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी. सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया. ओम शांति. इरफान खान को सलाम.'























    आपको बता दें कि इरफान हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे थे. वो इससे रिकवर करने की कोशिश में लगे हुए थे. इसी बीच उनकी मां के निधन की खबर आई और तुरंत ही इरफान की हालत बिगड़ने की चर्चाएं शुरू हो गईं. इरफान के रूप में इंडस्ट्री ने एक बेहतरीन इंसान और एक बेहद टैलेंटेड एक्टर खो दिया है. इस खबर ने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक सभी को हिलाकर रख दिया है.

    ये भी पढ़ें :- भावुक होकर जब इरफान खान ने मीडिया के लिए थी ये लिखी चिट्ठी

    Tags: Bollywood, Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर