Home /News /entertainment /

ऋषि कपूर को हुआ कैंसर? भाई रणधीर ने कहा- पहले टेस्ट तो होने दो

ऋषि कपूर को हुआ कैंसर? भाई रणधीर ने कहा- पहले टेस्ट तो होने दो

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं. कुछ दिन पहले ट्वीट कर कहा था कि 45 साल काम करने के बाद शरीर पर ध्यान देने की जरूरत है.

    बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर को उनके भाई रणधीर कपूर ने अफवाह करार दिया है. दरअसल उन्होंने 29 सितंबर को एक ट्वीट किया था कि वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं. कुछ दिनों के लिए उन्होंने काम से छुट्टी ली है. इसके कुछ दिन बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं.

    बुधवार देर शाम कई समाचार स्रोतों पर ये खबर नजर आई कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं. इसके तुरंत बाद ही ऋषि कपूर के परिवार वालों ने उन्हें कैंसर होने की खबर को अफवाह करार दिया है. ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने एक प्रमुख समाचार पत्र से बातचीत में कहा,  'अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं. अभी हमें नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और वह किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं. ऐसे में लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें कैंसर हो चुका है.

    बता दें कि ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले किए गए ट्वीट में लिखा था कि 45 साल से काम करते हुए मेरे शरीर ने काफी कुछ सहा है और अब इसे तुरंत ध्यान देने की जरूरत है. ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी अमेरिका गए हैं.

    Tags: Kareena kapoor, Karishma Kapoor, Randhir kapoor, Rishi kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर