Home /News /entertainment /

अनुपम खेर ने अपने बेटे सिकंदर खेर के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट, दादी ने पूछा- 'कब कर रहे हो शादी?'

अनुपम खेर ने अपने बेटे सिकंदर खेर के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट, दादी ने पूछा- 'कब कर रहे हो शादी?'

इस तस्वीर को अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है.  (फोटो साभार instagram/@anupamkhaer)

इस तस्वीर को अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर शेयर की है. (फोटो साभार instagram/@anupamkhaer)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने बेटे सिकंदर खेर (Sikandar Kher) से बेहद करीब हैं. इस बात का अक्सर वो सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. आज (31 अक्टूबर) को सिकंदर का बर्थडे (Birthday of Sikandar Kher) है. इस खास मौके पर एक बार फिर अनुपम खेर ने अपने दिल की बात सिकंदर से की. उन्होंने एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें अपने बेटे की लंबी उम्र और कामयाबी की दुआ की. साथ ही उन्होंने अपनी मां यानी सिकंदर की दादी की तरफ से यह भी पूछा कि शादी कब कर रहे हो?

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. एक्टर सिकंदर खेर (Sikandar Kher) 31 अक्टूबर को 40 साल के हो चुके हैं. सिंकदर, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) और किरण खेर (Kirron Kher)  के बेटे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक बहुत पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने कैप्सन में लिखा है, “मेरे प्रिय सिंकदर, हैप्पी बर्थडे, भगवान तुम्हें पूरी दुनिया की खुशियां, कामयाबी, शांति, स्वास्थ्य और लंबी जिंदगी दे. मुझे इस बात की खुशी है कि कभी भी हम टिपिकल पिता-बेटे जैसे रिश्ते में नहीं रहे. एक व्यक्ति के तौर पर तम्हारे साथ जिंदगी गुजारना शानदार रहा है. मैं आमतौर पर सबके सामने कुछ नहीं कहता हूं, मगर मैंने तुमसे बहुस सारी बाते सीखीं हैं और एक्टर के तौर पर तुमने जो फैसले लिए हैं उन पर मुझे पर गर्व है. तुम्हारा साल शानदार हो.’ साथ ही अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी की तरफ से पूछते हुए लिखा है- ‘पर शादी कब कर रहा है?

    सिकंदर ने कमेंट सेक्शन में उन्हें जवाब दिया, “शुक्रिया और लव यू डैड!  आप एक महान पिता और एक दोस्त हैं, जब भी मुझे आपकी जरूरत पड़ी है आप हमेशा मेरे साथ रहे हैं.”

    anupam kher and sikandar kher

    अनुपम खेर ने पोस्ट लिख कर दी अपने बेटे को जन्मदिन की बधाई( फोटो साभार instagram/@anupamkher )

    लॉकडाउन के दौरान अनुपम और सिकंदर ने एक-दूसरे के साथ लंबा वक्त बिताया था. लॉकडाउन के बाद, यूनाइटेड स्टेट जाने से पहले यही बात अनुपम ने कही थीं. उन्होंने लिखा था, “8 महीने तक हम दोनों ने एक साथ एक घर में अपना समय बिताया, इसके लिए बहुत धन्यवाद, सिंकदर. तुम एक बेहतरीन पार्टनर हो, दोस्त हो, फिलॉस्फर और मजाकिया व्यक्ति हो.”

    बाप-बेटे का रिश्ता लॉकडाउन के दौरान और भी मजबूत हुआ है. सिकंदर खेर ने अपने पोस्ट में कहा है कि आपके साथ बिताये गए वक्त को मैं कभी नहीं भूल सकता. सिंकदर ने अपने पिता अनुपम को खेर साहब कहकर संबोधित करते हुए कहते हैं, “मैं आपको पाकर बहुत खुश हूं”.

    इसी बीच किरण खेर कैंसर से धीरे-धीरे जंग जीत रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक वीडियो में अपने फैंस को धन्यवाद दिया था. इस वीडियो को सिकंदर ने शेयर किया था.

    Tags: Anupam kher, Kirron Kher

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर