अपना शहर चुनें

States

नन्हे बच्चे के स्वागत तैयारी में सिंगर हर्षदीप कौर, फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

सिंगर हर्षदीप कौर.
सिंगर हर्षदीप कौर.

सिंगर हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) मां बनने वाली हैं. अगले महीने उनके घर नन्हा सदस्य आने वाला है. इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर कर हर्षदीप ने लोगों से आशीर्वाद मांगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 9, 2021, 11:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘कतिया करूं’ (Katiya Karu) गाने से बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी खास पहचान बनाने वाली सिंगर (Singer) हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur) ने अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है. हर्षदीप ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं अपने बच्चे से मिलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. जो आधा मेरा है और आधा उसका जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं. जूनियर कौर/सिंह का आगमन मार्च में होगा. आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए’.

हर्षदीप के ये पोस्ट करते ही लाखों प्रशंसकों की बधाईयों का तांता लग गया. इस पोस्ट के साथ ही हर्षदीप ने बेबी फ्लांट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. नीले रंग की प्रिंटेड ड्रेस में अपने बेबी बंप को पकड़े हुए नजरें नीची कर मुस्कुराती नजर आ रहीं हैं.

इस पोस्ट पर प्रशंसकों के अलावा सेलिब्रिटी ने भी कमेंट कर शुभकामनाएं देते हुए हर्षदीप के अच्छे हेल्थ की कामना की है. हर्षदीप की खास दोस्त और सिंगर नीति मोहन ने कमेंट किया कि ‘मेरे प्रिय मनप्रीत और पूरे परिवार को बहुत बहुत बधाई. मासी छोटे बेबी से मिलने के इंतजार में है’. बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका श्रेया घोषाल और कनिका कपूर ने भी हर्षदीप के मां बनने को बधाई दी. हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी.







हर्षदीप और उनके पति मनकीत सिंह माता पिता बनने वाले हैं. इन दिनों अपने पहले बच्चे की तैयारियों में जुटे है. दिल्ली में पैदा हुई हर्षदीप कौर को बचपन से ही संगीत से लगाव था. छह साल की उम्र से ही संगीत की शिक्षा लेनी शुरु कर दी थी. दिल्ली स्कूल ऑफ म्यूजिक से पढ़ाई भी की है. दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली. हर्षदीप सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं. ‘कतिया करूं’ गाने की लोकप्रियता से हर्षदीप संगीतप्रेमियों के दिलों पर राज करने लगी. इसके बाद तो हर्षदीप ने कई लोकप्रिय गानों को आवाज दे बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज