कनिका कपूर को हुआ कोरोना तो कुमार विश्‍वास बोले- 'बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन नाचना-कूदना बंद कर दो'

कनिका कपूर को हुआ कोरोना तो कुमार विश्‍वास बोले- 'बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन नाचना-कूदना बंद कर दो'
कनिका कपूर और कुमार व‍िश्‍वास.

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) समेत उत्तर प्रदेश में 8 लोग कोरोना वायरस (Corona Virus) के टेस्‍ट में पॉजेटिव पाए गए हैं. लंदन से लौटी कनिका ने जरूरी सावधानियां नहीं बरतीं और अब कुमार विश्‍वास (Kumar Vishvas) ने इसी के चलते उनपर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 20, 2020, 5:30 PM IST
  • Share this:
सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोना वायरस के टेस्‍ट में पॉजेटिव पाई गई हैं. देशभर में कोरोना वायरस (Corona Virus) के फैले खतरे के बीच कनिका समेत आज उत्तर प्रदेश में 8 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं. कनिका 10 दिन पहले लंदन से वापस लौटी थीं लेकिन अपनी विदेश यात्रा के बाद कनिका ने कोई परहेज नहीं रखा और इस बीच वह 3 से 4 पार्टियों का हिस्‍सा भी बनीं. ऐसे में अब खबरें आ रही हैं कि कनिका के संपर्क में आने से कम से कम 500 से ज्‍यादा लोग इस वायरस की चपेट में आ सकते हैं. कनिका जिस एक पार्टी में पहुंची थीं उसमें राजस्‍थान की पूर्व मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे भी मौजूद थीं.

कनिका के कोरोना वायरस से पॉजेटिव आने की खबर के साथ ही अब खबर आ रही है कि लखनऊ के कई इलाकों को एहतियातन बंद कर द‍िया गया है. कनिका के पॉजेटिव होने की खबर सामने आने के बाद नाम न लेते हुए कुमार विश्‍वास ने उनपर तीखा निशाना साधा है. कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया है, 'देश-समाज की हर तरह की ज़िम्मेदारियों से कटे रहने वाले ये बौलीवुडिया चवन्निए कुछ दिन के लिए अपना नाचना-कूदना बंद कर देंगे तो क्या विश्व चेतना ख़त्म हो जाएगी? इन्हें ये ज़रा भी अन्दाज़ा है कि देश के मध्य व निम्न-आयवर्ग को तुम ये विदेश-प्रवास से लाया कहर थमा दोगे तो क्या होगा ?'

 





हालांकि कुमार विश्‍वास ने भले ही इस ट्वीट में कनिका का नाम नहीं लिखा है, लेकिन उनके इस ट्वीट पर लोग लगातार कनिका से जुड़े कमेंट कर रहे हैं. दरअसल इस बीमारी के फैलाव को रोकने लिए खुद को लोगों के संपर्क से दूर रखना ही एक तरीका है. इसी को ध्‍यान में रखते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी गुरूवार को विशेष संबोधन के जरिए लोगों से इस बीमारी से संयम के साथ निपटने और घर में रहने की अपील की.

वहीं कनिका की बात करें तो 10 दिन पहले लंदन से आने वाली कनिका ने खुद को क्‍वारंटाइन नहीं किया बल्कि वह एक पार्टी का भी हिस्‍सा बनीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कनिका कपूर जब लंदन से लखनऊ लौटी थीं तो एयरपोर्ट पर बाथरूम में छिप गई थीं और उन्‍होंने खुद को जांच से बचा लिया था. कनिका के इस व्‍यवहार पर अब लोगों का गुस्‍सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग कनिका को लोगों की सेहत के साथ खिलवाड़ करने के जुर्म में गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

सिंंगर कन‍िका कपूर.


कनिका भारत की पहली सेलीब्रिटी हैं जो इस वायरस की चपेट में आई हैं. कनिका ने खुद को कोरोना वायरस होने की बात खुद अपने सोशल मीडिया पर भी कबूल की है. कनिका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा, 'पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण द‍िख रहे थे. मैंने अपना टेस्‍ट कराया और मैं COVID-19 के लिए पॉजेटिव निकली हूं. मैं और मेरा परिवार अब पूरी तरह से अलग-थलग हैं और पूरी तरह मेडिकल अडवाइस ले रहे हैं कि अब आगे क्‍या करना है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज