जन्मदिन विशेषः परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की मेंहदी में गाने कराची गए थे मीका, लौटकर बोले- माफ कर दो

जन्मदिन विशेषः परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की मेंहदी में गाने कराची गए थे मीका, लौटकर बोले- माफ कर दो
मिका सिंह.

मीका सिंह (Mika Singh) के गाने जितने तेजी से हिट होते हैं, विवाद भी उतना ही तेजी से उनका पीछा करते हें.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड सिंगर मीका ‌सिंह (Mika Singh) का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 10 जून 1977 को हुआ था. आज वो अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. मीका सिंह को बॉलीवुड के बेहद सफल सिंगर्स में गिना जाता है. उन्होंने ढेर सारे हिट गाने दिए हैं. लेकिन अहम बात ये है कि जितनी तेजी से उनके गाने वायरल होते हैं, सफल होते हैं, कई मर्तबा उससे ज्यादा तेजी से उनसे जुड़े हुए विवाद वायरल होते हैं.

पाकिस्तान में गाना
8 अगस्त 2019 को पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) में एक सिंगिंग परफॉरमेंस देने के बाद मीका सिंह इतना ज्यादा विवादों में आ गए कि उनके ऊपर कई तरह के बैन लगने शुरू हो गए थे. मीका के गाने के वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत (Naila Inayat) ने बताया कि ये पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह था. यह जानने के बाद भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ‌मीका सिंह पर आग-बबूला हो गए थे.





इतना ही नहीं बताया गया था कि मीका की फरफॉर्मेंस देखने के लिए भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था. वहीं, पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के टॉप अधिकारी भी इसमें शरीक हुए थे. कराची के एक अखबार से जुड़े पत्रकार की रिपोर्ट के मुताबिक, मुशर्रफ के एक रिश्तेदार प्रधानमंत्री इमरान खान से नजदीकी होने के चलते मीका और उनके 14 मेंबर्स की टीम को वीजा दिलवाने में कामयाब रहे.

इसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाई (FWICE) ने उन्हें बैन तक कर दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनकी बुरी तरह आलोचना की थी. बाद में 21 अगस्त को मीका एयरपोर्ट से सीधे FWICE के ऑफिस पहुंचे.

'ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे'
मीका सिंह मे अपना पक्ष रखते हुए फेडरेशन और मीडिया से पाकिस्तान मामले को लेकर माफी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये उनकी पुरानी कमिटमेंट थी और उन्हें लगा कि इसी बहाने वो पाकिस्तान में गुरुद्वारा जा सकते हैं. इन सब कारणों की वजह से वो चले गए लेकिन अब वो ऐसी गलती कभी नहीं दोहराएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज