मीका की बर्थ डे पार्टी, नहीं दिखीं राखी सावंत!

पंजाबी सिंगर से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले मीका सिंह ने 10 जून को अपना 42वां बर्थडे मनाया. मीका के बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 6:44 PM IST
मीका की बर्थ डे पार्टी, नहीं दिखीं राखी सावंत!
सिंगर मीका सिंह ने अपना 42वां बर्थडे मनाया. बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी हस्तियां शामिल हुृईं.
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 6:44 PM IST
बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपना 42 बर्थडे 10 जून को कुछ खास दोस्तों के साथ धूमधाम से मनाया. कभी राखी सावंत को किस करने को लेकर चर्चा में आई मीका की इस बर्थडे पार्टी में राखी के अलावा कई सितारों का जमावड़ा लगा. गोविंदा, अनूप जलोटा, करण वीर बोहरा, शान, भारती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, कृष्णा अभिषेक, सोहेल खान समेत तमाम फिल्मी हस्तियां मौजूद थीं. मीका के बर्थडे पार्टी में शामिल फिल्मी सितारों ने अपने-अपने अंदाज में पार्टी की रौनक को बढ़ाया.

टीवी स्टार करणवीर बोहरा ने कुछ मस्ती भरे अन्दाज में पार्टी में एंट्री कर मीका को बधाई दी. वहीं मनीष पॉल ने मीका को गले लगाकर बर्थडे विश किया. कॉमेडियन कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ पार्टी में शामिल हुए.



मीका बर्थडे पार्टी में शामिल कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह. ये दोनों ही कलाकार मीका के खास दोस्त माने जाते हैं.


दिलचस्प कार्टून प्रिंट की ड्रेस पहन कर भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ पार्टी में नजर आईं. फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुलशन ग्रोवर भी पार्टी में शामिल हुए और मीका को गले लगाकर बर्थडे विश किया.

भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया हाल ही में एक साथ खतरों के खिलाड़ी धारावाहिक में नज़र आए थे.


पंजाबी गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मीका सिंह का बॉलीवुड सफर काफी दिलचस्प रहा है. मीका सिंह का वास्तविक नाम अमरीक सिंह है. उनका जन्म पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था.

मीका और गुलशन ग्रोवर एक दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और मीका गुलशन ग्रोवर के बड़े फैन हैं.

Loading...

उनके पिता अजमेर सिंह और मां बलबीर कौर दोनों स्टेट लेवल के रेसलर थे. छह भाई-बहनों में मीका सबसे छोटे और मशहूर पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी बडे भाई हैं.

पार्टी में मीका, शान के साथ Big Boss के कई प्रतियोगी भी मौजूद रहे. एक्टर करनवीर बोहरा ने इस पार्टी में अलग रौनक लगाई.


कई वाद्य यंत्रो को बजाने में माहिर मीका ने आठ साल की उम्र से ही संगीत की शिक्षा लेना शुरू की. मीका अपने शुरुआती करियर में जागरण और कीर्तन में गाना गाया. मीका के करियर को उड़ान वर्ष 1998 में मिली, जब उनका गाना 'सावन में लग गई आग' जबरदस्त हिट हुआ. इसके बाद मीका ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

भजन सिंगर अनूप जलोटा और गज़ल गायक तलत अजीज़ भी इस पार्टी में मीका के साथ मौजूद रहे.


मीका सिंह कई सिंगिंग रियलिटी शो में जज के रूप में हिस्सा ले चुके हैं. सात ही कई फिल्मों में बतौर अभिनेता काम की किया है. उन्होने अपने अभिनय से लोगों को काफी प्रभावित भी किया है.

इस पार्टी में अभिनेता गोविंदा अपनी बेटी नर्मदा के साथ दिखे.


हालांकि मीका विवादों से भी घिरे रहे हैं. उनकी ऐसी ही एक बर्थ डे पार्टी पर खासा तमाशा हुआ था जब मीका ने कैमरा के सामने राखी सावंत को किस कर लिया था. इस किस को लेकर दोनों में लंबे समय तक विवाद रहा और मीका को भारी आलोचना का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: गोली चला रहे शख्स को सपना चौधरी ने जड़ा जोरदार थप्पड़, VIDEO वायरल

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...