BJP MLA ने सोशल मीडिया पर दिखाई हड़बड़ी, सोनाली बेंद्रे को मृत मानकर दी श्रद्धांजलि

अमेरिका में कैंसर का इलाज करा रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे. सोशल मीडिया पर अक्सर देती हैं हेल्थ अपडेट

News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 9:06 PM IST
BJP MLA ने सोशल मीडिया पर दिखाई हड़बड़ी, सोनाली बेंद्रे को मृत मानकर दी श्रद्धांजलि
राम कदम और सोनाली बेंद्रे (बाएं से दाएं)
News18Hindi
Updated: September 7, 2018, 9:06 PM IST
बीजेपी विधायक राम कदम का एक ट्वीट न सिर्फ उन पर बल्कि उनकी पार्टी पर भी भारी पड़ रहा है. उन्होंने एक बार फिर आपत्तिजनक ट्वीट कर पार्टी और अपने लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं. उन्होंने बिना सही जानकारी जुटाए बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे दी. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

गलती का अहसास होते ही राम कदम ने अपना ट्वीट डिलीट किया और सोनाली की सेहत की कामना से जुड़ा ट्वीट कर दिया. लेकिन तब तक उनके पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था. इससे पहले कदम 'लड़की भगाने' का ऑफर देकर विवादों में फंस चुके हैं.

बताया जा रहा है कि राम कदम को व्हाट्स एप पर एक मैसेज मिला था, जिसमें लिखा था, "हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वालीं और सबकी चहेती सोनाली बेंद्रे नहीं रहीं." इसे उन्होंने टि्वटर पर शेयर कर दिया और उन्हें श्रद्धांजलि भी दे दी.

Loading...
Twitter Post
Twitter Post


बाद में जब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, तब उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए लिखा, "सोनाली बेंद्रे के बारे में ये अफवाह थी. मैं उनकी अच्छी सेहत और स्वास्थ्य में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना करता हूं."

बता दें कि सोनाली इस वक्त कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं. इसके ट्रीटमेंट में कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें अपने बालों को हटवाना पड़ा था. वह अमेरिका में इलाज करा रही हैं और अपने इलाज से जुड़ा अपडेट सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

ये भी पढ़ें
भोजपुरी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया प्यार का इजहार, लिखा- बड़ी अजीब होती हैं यादें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर