बॉलीवुड के सितारों ने सुशांत मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया

बॉलीवुड के सितारों ने सुशांत मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया
सुशांत सिंह राजपूत

फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लोगों से आदेश का 'सम्मान' करने और कयासबाजी बंद करने की अपील की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 2:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार, कृति सेनन और अंकिता लोखंडे ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी की जांच सीबीआई को सौंपने के निर्णय को बरकरार रखने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का बुधवार को स्वागत किया है.

शीर्ष अदालत ने अपने फैसले में कहा कि बिहार सरकार राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिये उकसाने के लिये पटना में उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को सीबीआई को स्थानांतरित करने के लिए सक्षम है.

14 जून को राजपूत का शव उनके मुंबई के बांद्रा स्थित उनके अपार्टमेंट में छत के पंखे से लटका मिला था. इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है.



उच्चतम न्यायालय का फैसला आने के बाद फिल्मी हस्तियों ने सोशल मीडिया का रुख करते हुए इसका स्वागत किया और सच सामने आने की उम्मीद जतायी.
अक्षय ने लिखा, 'उच्चतम न्यायालय ने सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच का निर्देश दिया है. उम्मीद है कि सच सामने आ जाएगा. '

सुशांत की करीबी मित्र और 'राब्ता' फिल्म में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि बीते दो महीने 'काफी बेचैन करने वाले' रहे और सब कुछ धुंधला-धुंधला और पसोपेश भरा रहा.

सेनन ने लोगों से सुशांत की मौत पर अटकलें बंद करने का आग्रह किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कहीं जा रही हैं.

अभिनेत्री ने लिखा, 'सच्चाई से परे तरह-तरह के बयान, तथ्य और विचार सामने आ रहे हैं. सुशांत मामले की सीबीआई जांच कराने के उच्चतम न्यायालय के फैसले से सच्चाई सामने आने की उम्मीद बंधी है. इस पर विश्वास करें और अटकलबाजी बंद करें. सीबीआई को उसका काम करने दें.'

सुशांत की पूर्व महिला मित्र और टीवी धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में उनके साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने ट्वीट किया कि उच्चतम न्यायालय का फैसला सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'सच्चाई ही वास्तविक न्याय है. सच की हमेशा जीत होती है. सुशांत को न्याय दिलाने की ओर पहला कदम.'

फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में सुशांत के साथ काम करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने लोगों से आदेश का 'सम्मान' करने और कयासबाजी बंद करने की अपील की.

उन्होंने ट्वीट किया, 'यह एक सकारात्मक कदम है. इस फैसले का सम्मान करें और सीबीआई को उसका काम करने दें. कयासबाजी और खुद से किसी निष्कर्ष पर पहुंचना बंद करें.'

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी आदेश का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा है.

उन्होंने ट्वीट किया, 'शुक्र है भगवान ! आपने हमारी दुआएं सुन लीं . यह तो सिर्फ शुरुआत है, सच्चाई की ओर पहला कदम . सीबीआई पर पूरा भरोसा है .'

इसके अलवा अभिनेता रणवीर शौरी, तुषार कपूर, शरद केलकर और अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह तथा टिस्का चोपड़ा ने भी फैसले का स्वागत किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज