मुझे भी करना पड़ा था कास्टिंग काउच का सामना, इस हीरोइन ने किया ये खुलासा!

बॉलीवुड, बड़े पर्दे पर अनोखे किरदार गढ़ने वाली मायावी दुनिया बॉलीवुड, जिसके मसाले को दुनियाभर में चटखारे लेकर देखा-सुना जाता है।

  • News18India
  • Last Updated: June 19, 2016, 12:05 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली। बॉलीवुड, बड़े पर्दे पर अनोखे किरदार गढ़ने वाली मायावी दुनिया  बॉलीवुड, जिसके मसाले को दुनियाभर में चटखारे लेकर देखा-सुना जाता है। बॉलीवुड, यानी आम जीवन के अनछुए पहलुओं को साकार कर संवेदनाओं को झकझोरने वाला ताकतवर जरिया, लेकिन इसी बॉलीवुड का एक स्याह पक्ष है। वह है कास्टिंग काउच।

दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन सुरवीन चावला ने बीते दिनों एक सनसनीखेज खुलासा किया। सुरवीन के मुताबिक करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। सुरवीन के मुताबिक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था।

हालांकि बॉलीवुड में मुझे ऐसी किसी दिक्क्त का सामना नहीं करना पड़ा। बॉलीवुड के गंदे पक्ष से मेरा कभी सामना नहीं हुआ। यहां कामयाब होने के लिए किस्मत का साथ होना बहुत जरूरी है। सुरवीन ने माना कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन्होंने ये भी माना कि बॉलीवुड के गंदे पक्ष से उनका कभी सामना नहीं हुआ यानी बॉलीवुड का एक गंदा पक्ष है। बॉलीवुड में कास्टिंग काउच है।



((पूरी खबर के लिए वीडियो देखें।))
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज