Home /News /entertainment /

फिल्म में बने धोनी पर फैन गांगुली के, कुछ ऐसे हैं सुशांत सिंह राजपूत...

फिल्म में बने धोनी पर फैन गांगुली के, कुछ ऐसे हैं सुशांत सिंह राजपूत...

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

किसी भी आम भारतीय की ही तरह सुशांत सिंह राजपूत भी क्रिकेट के बहुत बड़े दीवाने हैं और हाल ही में सौरव गांगुली से मिलने पर खींची गई उनकी तस्वीर से ये साफ हो गया.

    महेंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का रोल निभा कर काफी तारीफें बटोरी थीं. किसी भी आम भारतीय की ही तरह सुशांत भी क्रिकेट के बहुत बड़े दीवाने हैं. क्रिकेट और क्रिकेटर्स के प्रति उनका क्रेज हाल ही में देखने को मिला जब वो पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली से मिले.

    सुशांत ने अपनी इस खुशी को अपने फैंस और दोस्तों के साथ शेयर किया है. इस दौरान उनके चेहरे पर वो फैन मूवमेंट वाली खुशी साफ नजर आ रही थी.

    सुशांत ने गांगुली के साथ अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, "मैं अपने उत्साह को रोक ही नहीं पा रहा था और ये एक एक्सप्रेशन दादा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए सही लगा. इसलिए माफी चाहता हूं. क्या इंसान हैं? अब तक के महान लोगों में से एक."




    धोनी पर बनी बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी जिसके बाद सुशांत को कई बड़ी फिल्में मिली. हाल ही में सुशांत की फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हुई थी. जिसमें उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपना डेब्यू किया.

    ये फिल्म रिलीज से पहले लव जिहाद के मामले को लेकर विवादों में आ गई थी लेकिन बाद में फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों ने इसे पसंद भी किया. सुशांत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज के साथ वो फिल्म 'ड्राइव' कर रहे हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'सोनचिरैया' की भी काफी चर्चा हो रही है जिसमें सुशांत एक डाकू के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

    ये भी पढ़े:  #MeToo में आया था इस एक्टर का नाम, अब चुपचाप की शादी

    Tags: Bollywood, Kedarnath, Sara Ali Khan, Sourav Ganguly, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर