लाइव टीवी

अभिनेत्री तारा सुतारिया की धड़कनें बढ़ जाती हैं इस अभिनेता के नाम पर

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 11:37 PM IST
अभिनेत्री तारा सुतारिया की धड़कनें बढ़ जाती हैं इस अभिनेता के नाम पर
अभिनेत्री तारा सुतारिया की धड़कन बढ़ाते हैं ये अभिनेता

बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 (Student of the year 2 ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 11:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म (Bollywood Film) स्टूडेंट ऑफ द ईयर- 2 (Student of the year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में तारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की खबरें खूब हाईलाइट हुईं. अब तारा का नाम सिद्धार्थ की बजाय करीना कपूर के भाई से जुड़ रहा है. जी हां, करीना कपूर के बुआ के लड़के आदर जैन के साथ तारा की डेटिंग की खबरें आ रही हैं. इन दिनों आदर और तारा अक्सर साथ-साथ पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किये जा रहे हैं. जिसकी वजह से बॉलीवुड में सुगबुगाहट है कि इन दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी पक रही है.

बता दें कि सबसे हैरानी वाली बात यह है कि तारा के अफेयर की खबरें भले ही आदर जैन के साथ रही हों. लेकिन तारा के दिल की धड़कनें करीना कपूर के भाई आदर नहीं बल्कि दूसरे भाई रणबीर कपूर को देखकर बढ़ती हैं. असल में तारा रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं.

हाल ही में न्यूज 18 हिंदी से हुई एक खास बातचीत में तारा ने कहा कि वह रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं. वह उनके साथ बड़े पर्दे पर काम करने को बेकरार हैं. तारा कहती हैं कि उन्हें शाहरुख खान और रणबीर कपूर को लेकर मर मिटने जैसी फीलिंग आती है. वह शाहरुख खान और रणबीर कपूर की बहुत बड़ी दीवानी हैं. बस वह इस बात का इंतजार कर रही हैं कि कब उन्हें शाहरुख और रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा.

बता दें कि जल्द ही तारा फिल्म 'मरजावा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. यह तारा की दूसरी फिल्म है. फिल्म 'मरजावा' 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा
KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
Loading...

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...