लाइव टीवी

विनोद खन्ना की मौत के बाद निभाया अनूप जलोटा ने ‘वह’ वादा

News18Hindi
Updated: October 6, 2018, 7:24 AM IST
विनोद खन्ना की मौत के बाद निभाया अनूप जलोटा ने ‘वह’ वादा
विनोद खन्ना

विनोद की मौत से कुछ समय पहले अनूप जलोटा और विनोद खन्ना की मुलाकात बेंगलुरु जाते समय एक विमान में हुई थी. उस समय अनूप ने उनसे एक वादा किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2018, 7:24 AM IST
  • Share this:
मई 2017 में जब विनोद खन्ना ने इस दुनिया को अलविदा कहा तब उनकी याद में एक छोटी सी शांति सभा पठानकोट में रखवाई गई थी. इस सभा में भजन सम्राट अनूप जलोटा को बुलाया गया था और विनोद खन्ना के करीबी और उनके चाहनेवाले इस सभा में मौजूद थे. इसी सभा में अनूप जलोटा ने वह ‘वादा’ सभी के साथ साझा किया जिसे अनूप ने विनोद की मौत के बाद निभाया.

अनूप के शब्दों में यहां आना और विनोद खन्ना के लिए गाना उनकी तकदीर में लिखा था. उन्होंने बताया कि विनोद की मौत से कुछ समय पहले अनूप जलोटा और विनोद खन्ना की मुलाकात बेंगलुरु जाते समय एक विमान में हुई. उस समय विनोद खन्ना ने अनूप जलोटा से इस बात का वादा लिया कि अनूप कभी न कभी पठानकोट आकर उनके एक कार्यक्रम में गाएंगे.

अनूप और विनोद में इस बात पर सहमति हो गई और अनूप ने वादा किया कि विनोद जब भी कहेंगे वह आएंगे. विनोद खन्ना ने भी इस कार्यक्रम की तारीख और समय बताने का वादा अनूप को किया, पर इससे पहले कि कुछ हो पाता विनोद खन्ना की बीमारी की खबर सामने आई और वो अचानक गुज़र गए.

अनूप जलोटा ने कहा कि ये मात्र संयोग ही रहा कि वह आज विनोद खन्ना की शांति सभा में मौजूद हैं जो पठानकोट में हो रही है. विनोद ने अपना और मैंने अपना वादा पूरा किया बस दुख ये है कि इसे वह देख न सके.

ये भी पढ़ें
इस टीवी शो ने उठाया रहस्य से पर्दा, कृष्ण जन्म के बाद खुली थी राधा की आंखें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 6, 2018, 6:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर