अपना शहर चुनें

States

Trivia: सलमान खान के लिए फिल्म नहीं लिखना चाहते सलीम खान, बताई थी यह वजह

पिता सलीम ख़ान के साथ सलमान ख़ान (फाइल फोटो)
पिता सलीम ख़ान के साथ सलमान ख़ान (फाइल फोटो)

एक इंटरव्यू के दौरान जब सलीम खान से ये सवाल पूछा गया था कि आखिर क्यों वो सलमान के लिए कहानी नहीं लिखते हैं तो उन्होंने ये जवाब दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2018, 9:08 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के मशहूर राइटर सलीम खान ने हिंदी सिनेमा को 'शोले' और 'जंजीर' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन उन्हें अपने बेटे सलमान खान के लिए कोई फिल्म लिखने से हमेशा परहेज ही रहा है. आपको पता है कि आखिर क्यों वो अपने सुपरस्टार बेटे के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखते. इस बात का खुलासा खुद सलीम खान ने किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान जब सलीम खान से ये सवाल पूछा गया था कि आखिर क्यों वो सलमान के लिए कहानी नहीं लिखते हैं तो उन्होंने कहा था कि, 'वे अपने बेटे सलमान खान के लिए कभी कोई फिल्म नहीं लिखेंगे, इसके पीछे की वजह के बारे में बताते हुए सलीम खान ने कहा था, 'अगर मेरी लिखी हुई फिल्म फ्लॉप हो जाती है, तो इसके लिए राइटर यानी मुझे जिम्मेदार बोला जाएगा और अगर फिल्म सफल होती है तो कहा जाएगा कि सलमान की वजह से फिल्म हिट हुई है, इसलिए मैं इस झमेले से दूर रहना चाहता हूं'.

हालांकि सलीम खान ने ये भी बताया था कि सलमान खान ने उनकी लिखी फिल्म 'पत्थर के फूल ' में काम किया था. सीधे तौर पर बेशक ये फिल्म सलमान खान के लिए नहीं लिखी गई थी, लेकिन सलमान इस फिल्म का हिस्सा जरूर बन गए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.



सलीम खान ने कभी सलमान के लिए खासतौर पर कोई फिल्म नहीं लिखी है. बता दें कि अब सलीम खान ज्यादा फिल्मों की कहानी नहीं लिखते हैं.आजकल फिल्म स्क्रिप्ट कम लिखने की बात पर सलीम साहब ने बताया था कि 'मैं जब भी कोई कहानी लिखता हूं और फिल्ममेकर को उस कहानी पर पैसे लगाने के लिए बोलता हूं, तो उनका कहना होता है कि अगर ये फिल्म स्क्रिप्ट इतनी अच्छी है, तो सलमान इस पर फिल्म क्यों नहीं कर रहे हैं फिर बात वहीं खत्म हो जाती है. अब मैं इस तरह के सवालों में नहीं पड़ना चाहता हूं.'
ये भी पढ़ें
सलमान को कई साल से चैलेंज कर रहे हैं बिग-बी, जानें क्यों हर बार हार जाते हैं 'भाईजान'

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज